कंगना के दफ्तर पर BMC की तोड़फोड़ तो भड़के नेता नितेश राणे, कहा-''अब शाहरुख का मन्नत भी तोड़ कर दिखाओ''

9/9/2020 2:30:25 PM

मुंंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत और शिवसेना के बीच की जुबानी जंग बढ़ती ही जा रही है। वहीं मुंबई पहुंचने से पहले ही बीएसमी ने कंगना बांद्रा स्थित बंगले में अवैध निर्माण को गिरा दिया।

 

इस कार्रवाई के खिलाफ कंगना ने हाईकोर्ट में याचिका दायर की है, जिस पर सुनवाई शुरू हो चुकी है। कंगना और शिवसेना के बीच चल रही इस जुबानी जंग में हर कोई अपनी राय दे रहा है। विपक्षी पार्टियां महाराष्ट्र सरकार पर सवाल उठा रही हैं।

इसी बीच  बीजेपी नेता और महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री नारायण राणे के बेटे और भाजपा नेता नितेश राणे ने एक ऐसा ट्वीट किया जो सोशल साइट पर काफी वायरल हो रहा है। उन्होंने इस मामले पर दो ट्वीट किए।

पहले ट्वीट में उन्होंने लिखा-आशा है कि यह नियम सभी के लिए लागू होता और कोई भी कानून के ऊपर नहीं होता। क्या बीएमसी टीम अब शाहरुख खान के मन्नत पर भी जाएगी। Ofcuz नहींं वे कैसे हिम्मत कर सकते हैं !!! सबका टाइम आएगा।

दरअसल, कुछ महीने पहले कोरोना के चलते पूरे बंगले को शाहरुख खान ने प्लास्टिक से ढक दिया था। यह सब बीएमसी की परमिशन के बगैर हुआ। इसके अलावा मन्नत में भी ऐसे कई अवैध निर्माण हुए हैं तो ऐसे में किंग खान के बंगले पर कोई कार्यवाही क्यों नहीं हुई। नितेश राणे का ट्वीट इसी को लेकर है। 

इसके अलावा उन्होंने एक और ट्वीट किया। जिसमें उन्होंने लिखा -यह कंगना और बीएमस की के बारे में नहीं है। यह किसी भी 1 के बारे में है जो हिंदुत्व की बात कर रहा है या उसका समर्थन कर रहा है। जबकि अन्य लोगों को बख्शा जाता है!

Smita Sharma