निशी सिंह भादली का निधन...यूनिवर्सिटी MMS लीक मामले पर आया अंकिता का रिएक्शन, पढ़े मनोरंजन जगत की टाॅप 10 खबरें

9/20/2022 7:52:10 AM

मुंबई: बी-टाउन इंडस्ट्री से आज एक के बाद एक बुरी खबर सामने आई। जहां एक तरफ बीते 4 साल से जिंदगी और मौत से जंग लड़ रही टीवी एक्ट्रेस निशी सिंह भादली ने महज 48 साल की उम्र में अंतिम सांस ली। वहीं तमिल एक्ट्रेस पॉलिन जेसिका उर्फ दीपा ने 29 साल की उम्र में मौत को लगे लगाया। इन खबरों के अलावा बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस महाठग सुकेश चंद्रशेखर मामले मेंआज फिर एक बार दिल्ली पुलिस के सामने पेश हुईं। इस बार उनके साथ फैशन डिजाइनर लीपाक्षी भी पुलिस के सवालों का सामना करेंगी। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ने तूफानी कमाई करते हुए 200 करोड़ के कल्ब में एंट्री की। वहीं अंकिता लोखंडे का चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी MMS मामले पर रिएक्शन सामने आया है। आइए डालते हैं मनोरंजन जगत की टाॅप 10 खबरों पर एक नजर..

'इश्कबाज' फेम निशी सिंह का निधन, 4 साल से पैरालिसिस से जूझ रही थीं एक्ट्रेस

टीवी इंडस्ट्री से हाल ही में एक दुखद भरी खबर सामने आई है। खबर है कि इश्कबाज और कुबूल है फेम निशि सिंह भादली अब हमारे बीच नहीं रही।  बीते 4 साल से जिंदगी और मौत से जंग लड़ रही निशि सिंह भादली ने महज 48 साल की उम्र में अंतिम सांस ली।

 

29 साल की तमिल एक्ट्रेस ने मौत को लगाया गले

एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से एक के बाद एक बुरी खबर सामने आई रही है। रविवार शाम टीवी एक्ट्रेस निशी सिंह भादली के निधन की खबर आई। बीते 4 साल से जिंदगी और मौत से जंग लड़ रही निशि सिंह भादली ने महज 48 साल की उम्र में अंतिम सांस ली। वहीं तमिल सिनेमा से भी दिल तोड़ने वाली खबर आई।  मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक तमिल फिल्म एक्ट्रेस पॉलिन जेसिका उर्फ दीपा की महज 29 साल की उम्र में मौत हो गई। 29 साल की उम्र में मौत को लगे लगाया। एक्ट्रेस का शव उनके घर में पंखे पर लटका मिला।

महाठग सुकेश चंद्रशेखर मामला: आज होगा जैकलीन और डिजाइनर लीपाक्षी का आमना-सामना!

  बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस महाठग सुकेश चंद्रशेखर मामले मेंआज फिर एक बार दिल्ली पुलिस के सामने पेश होगीं। उन्हें दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा में आज 19 सितम्बर सोमवार की सुबह 11:00 बजे पूछताछ के लिए बुलाया हैं। जैकलीन के अलावा मशहूर फैशन डिजाइनर लीपाक्षी को भी दिल्ली पुलिस की EOW ने समन भेजा है। इस पूछताछ के दौरान एक्ट्रेस और डिजाइनर दोनों का आमना-सामना होगा।


 'ब्रह्मास्त्र' की तूफानी कमाई, 10 दिन के अंदर 200 करोड़ के कल्ब में हुई शामिल 

बाॅलीवुड कपल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ब्रह्मास्त्र पार्ट वन: शिवा ने बॉक्स ऑफिस कमाल कर दिया है। फिल्म एक के बाद एक रिकॉर्ड बनाती जा रही है। बड़ी से बड़ी फिल्मों को औंधे मुंह गिरा चुका बाॅयकाॅट बाॅलीवुड ट्रेंड इस फिल्म के आगे फेल रहा। फिल्म जिसे रिलीज से पहले कम आंका जा रहा था उसने रिलीज के बाद जो बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया है।  दूसरे हफ्ते भीमूवी का जोरदार बॉक्स ऑफिस कलेक्शन जारी रहा. इसका सबूत देते हैं फिल्म की कमाई के आंकड़े। फिल्म ने महज 10 दिनों में 200 करोड़ के कल्ब में एंट्री कर ली है। 

चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी MMS मामला:अंकिता लोखंडे की देश से अपील-'दोस्तों हमारे घरों में भी मां और बहन...कृपया इसे हटा दें'

एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे इंडस्ट्री की उन हसीनाओं में से हैं जो देशभर में चल रही घटनाओं पर पैनी नजर बनाए रखती हैं। अंकिता देश के हर मुद्दे पर खुलकर अपनी राय रखती हैं। हाल ही में अंकिता ने चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी मामले  पर अपनी राय दी। उन्होंने लोगों से लड़कियों के उस आपत्तिजनक वीडियो को डिलीट करने की गुहार लगाई। अंकिता ने इंस्टा स्टोरी पर पोस्ट शेयर कर लिखा-देखिए दोस्तों आप सभी से एक निवेदन है कि जिस किसी को भी 50 लड़कियों की नहाते हुए वायरल वीडियो मिला है कृपया इसे हटा दें। यह एक बहुत बड़ा अनुरोध है। हमारे घरों में बहन और मां भी हैं। कृपया उन्हें हटा दें, उनका सम्मान करें।'

 

घर चलाने के लिए कॉल सेंटर में नौकरी करने को मजबूर 'कुसुम' फेम एकता शर्मा

'क्यूंकि सास भी कभी बहू थी', 'कुसुम' और 'बेपनाह प्यार' जैसे शो में काम कर चुकीं एक्ट्रेस एकता शर्मा को आप सबको याद ही होंगी। इन दिनों एक्टिंग से दूर एकता शर्मा की जिंदगी में  पिछले कुछ साल में बहुत उतार-चढ़ाव आए।  एकता शर्मा लाइफ में ऐसा भी समय आया जब उनके  पास काम नहीं था। ऐसे में घर चलाने के लिए उन्हें मजबूरी में एक कॉल सेंटर में नौकरी करनी पड़ी। 

 

अमिताभ बच्‍चन ने खरीदी पार्थेनन की 31वीं मंजिल,जलसा के बाद अब ये बनेगा बच्चन फैमिली का नया आशीयाना ! 

 महानायक अमिताभ बच्चन एक और घर मालिक बन गए हैं। बिग बी ने मुंबई में करीब 12000 वर्ग फुट में फैला पार्थेनन की 31वीं मंजिल खरीदी है। इस खबर के बाद से मुंबई के फोर बंगला इलाके में ये चर्चा होने लगी कि बिग बी अब यहां रहेंगे। लेकिन बच्चन इस शानदार नई जगह में नहीं रहेंगे।


बाॅडीगार्ड की फैमिली संग आलिया-रणबीर ने बिताया क्वालिटी टाइम

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट इस समय हालिया रिलीज हुई फिल्म ब्रह्मास्त्र पार्ट वन: शिवा की सक्सेस को एंजाॅय कर रहा है। ब्रह्मास्त्र ने  वर्ल्डवाइड 300 करोड़ रुपए से अधिक की कमाई की है। फिल्म के प्रमोशन के लिए कपल ने खूब पसीना बहाया था और अब कपल की मेहनत रंग ला रही हैं। प्रमोशन के दौरान फिल्म की स्टार कास्ट के अलावा जो शख्स हर वक्त आलिया-रणबीर के साथ रहा वे थे उनके बाॅडीगार्ड यूसुफ इब्राहिम। ऐसे में फिल्म के प्रमोशन से फ्री होते ही कपल यूसुफ इब्राहिम के घर पहुंचा और उनके परिवार के साथ समय बिताया। 

 

डेटिंग को लेकर बेटी सुहाना को गौरी खान की खास सलाह-एक साथ 2 लड़कों को...

बी टाउन का फेमस चैट शो कॉफी विद करण 7 आजकल लाइमलाइट में छाया हुआ है।अब तक इस शो मेंबॉलीवुड स्टार्स विक्की कौश, कैटरीना कै रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, जाह्नवी कपूर सारा अली खान जैसे सितारें शामिल हो चुके हैं। वहीं अब  कॉफी विद करण में बाॅलीवुड की फैब्युलस लेडीज यानी गौरी खान, भावना पांडे और महीप कपूर  मेहमान बनकर आ रही हैं। हाल ही में शो का प्रोमो सामने आया है। प्रोमो में गौरी खान अपनी बेटी सुहाना खान को खास सलाह देती नजर आ रही हैं। गौरी ने सुहाना को एक टाइम पर 2 लड़कों को डेट ना करने की सलाह दी है। 

 

बर्थडे मुबारक हो मेरे प्यार..पति के 30वें बर्थडे पर प्रियंका ने होस्ट की ग्रैंड पार्टी

 प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस इंडस्ट्री के पाॅपुलर कपल्स में से एक हैं। निकयंका अक्सर फैंस को कपल गोल्स देते रहते हैं। हाल ही प्रियंका ने पति निक जोनस के नाम प्यार भरा पोस्ट लिखा। दरअसल, 16 सितंबर को निक जोनस का 30वां बर्थडे था। पति निक के बर्थडे सेलिब्रेशन के लिए प्रियंका एक खूबसूरत बर्थडे वेकेशन पर गया। अब उन्होंने इंस्टाग्राम पर निक जोनस के बर्थडे सेलिब्रेशन का एक वीडियो शेयर किया हैं।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News