Bigg Boss 14: घर से बेघर होते ही निशांत सिंह ने शेयर किया वीडियो, कहा-चमक सबको नजर आती है पर अंधेरा...

11/3/2020 12:52:23 PM

मुंबई: रियालिटी शो 'बिग बॉस 14' के बीते एपिसोड की शुरुआत बहस से शुरू हुई हालांकि इसका अंत काफी दुखद हुआ। इस हफ्ते चार कंटेस्टेंट निशांत सिंह मल्कानी, रुबीना दिलैक, कविता कौशिक और जैस्मिन भसीन नॉमिनेटेड थे। इस बार बिग बॉस में वीकेंड का वार में नहीं बल्कि सोमवार को सीन पलट गया। कल के एपिसोड में एक साथ घर के दो सदस्य बेघर हो गए।

PunjabKesari

बिग बॉस ने घरवालों से कहा कि इस बार रेड जोन में मौजूद सदस्यों की किस्मत का फैसला ग्रीन जोन के सदस्य करेंगे।बिग बॉस के घर के एलान के बाद पवित्र पुनिया, राहुल वैद्य, जान कुमार सानू, अभिनव शुक्ला, शार्दुल पंडित और एजाज खान ने निशांत सिंह मल्कानी का नाम लिया। जबकि नैना सिंह ने कविता कौशिक का नाम लिया। इस तरह ग्रीन जोन के 7 सदस्यों के निशांत का नाम लेने की वजह से उन्हें बेघर होना पड़ा।

PunjabKesari

वहीं अब घर से बेघर होने के बाद निशांत का एक वीडियो सामने आया है। घर से निकलते ही निशांत ने अपने इंस्टा पर एक वीडियो शेयर की। इस वीडियो में निशांत कहते हैं- 'इस हफ्ते घर में जो मेरे साथ हुआ और जो कहा है उसे लेकर मेरा एक ही जवाब है कि चमक सबको नजर आती है पर अंधेरा वो कोई नहीं देखता।' निशांत का ये वीडियो सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही है।  

PunjabKesari

 

कविता कौशिक भी हुईं घर से बेघर

निशांत के अलावा कविता कौशिक का भी इस हफ्ते सफर खत्म हुआ। दर्शकों ने सबसे कम वोट कविता कौशिक को दिया ।इस तरह कविता घर से बाहर हो गईं। बता दें कि वह वाइल्ड कार्ड के जरिए घर में आई थीं।

View this post on Instagram

आपको क्या लगता है जो #BB house मे हुआ वो सही हुआ? Fashion Director: @retesh_retesh Retesh's Styling Team: @mahimaparasrampuria @samyashriti_ Costume By: @attabouyofficial @easiescasuals @killerjeansofficial #NMalBB14 #TeamNishant #BBlikeABoss #BB14 #AbScenePaltega #BiggBoss14 #Colors #BiggBoss #BiggBoss2020 #TeamNishant #NishantInBB #NishantInBB14 @vootselect @colorstv @beingsalmankhan

A post shared by Nishant Singh Malkhani (@nishantsinghm_official) on


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News