Bigg Boss 15: 10 लाख रुपए लेकर शो से बाहर जाने का अफसोस नहीं, निशांत भट्ट बोले- प्रतीक को जीतना चाहिए था

2/1/2022 12:28:29 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश के सिर बिग बॉस 15 का ताज सजा है, जिसके बाद वह लगातार सुर्खियों में हैं। प्रतीक सहजपाल शो के फर्स्ट रणरअप रहे तो तेजस्वी के लवर और हैंडसम हंक करण कुंद्रा सेकेंड रनरअप रहे। वहीं निशांत भट्ट बिग बॉस के टॉप 5 में पहुंचने के बाद 10 लाख रुपए लेकर बाहर हो गए। अब हाल ही में उन्होंने इस पर खुलासा किया है और कहा है कि उन्हें शो से बाहर जाने के फैसले पर कोई अफसोस नहीं है। 


हालिया इंटरव्यू में निशांत भट्ट ने कहा, मुझे यकीन नहीं था कि मैं शो में इतनी दूर आऊंगा। मैं इसी बात से बहुत खुश था, इसलिए मैंने पैसे लेकर बाहर जाने का फैसला किया।

 

निशांत ने कहा, पिछले साल हुए बिग बॉस के OTT वर्जन में भी मुझे उम्मीद नहीं थी कि मैं फर्स्ट रनरअप बनूंगा। मेरा मानना है आप अपना बेस्ट दो, जीत की बात बाद में आती है। 

 

निशांत बोले, सबकी अपनी अलग जर्नी है। अगर ऑडियंस ने तेजस्वी प्रकाश को चुना यह भी अच्छी बात है, लेकिन पर्सनली मुझे लगता है प्रतीक सहजपाल को जीतना चाहिए था। तेजस्वी मेरी दोस्त है तो यह भी सही है।


उन्होंने आगे कहा, सच बताऊं तो मैं एक रिएलिटी शो जीत चुका हूं। हालाकि वह डांस पर बेस्ड था जिसमें बच्चे कंटेस्टेंट थे। इंडस्ट्री में कई साल गुजार चुका हूं, लोग मुझे मेरे काम के जरिए जानते और पहचानते हैं। अब इस शो से लोग मुझे पर्सनली जानने लगे हैं, कि मैं किस तरह का इंसान हूं। कोरियोग्राफर गीता कपूर की बात करते हुए निशांत ने कहा, मैं उन्हें हमेशा मैम बुलाता हूं वो मेरी मेंटर हैं। मैंने उनके साथ कई शो में बैकग्राउंड डांसर के रूप में काम किया है। मैंने जिस शो में पार्टिसिपेट किया था, मैम उसमें जज थीं। उन्होंने हमेंशा मेरे काम की तारीफ की है और हमारा बहुत स्पेशल बॉन्ड है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News