''सिर्फ बेटा चाहिए''... काविश की कस्टडी के लिए पति करण मेहरा से भिड़ी निशा रावल,बोलीं-''उसकी एक फूटी कौड़ी नहीं चाहिए''

8/21/2021 12:34:39 PM

मुंबई: 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के 'नैतिक' यानि एक्टर करण मेहराऔर उनकी पत्नी निशा रावल लंबे समय से सुर्खियों में बने हुए हैं। जून में निशा रावल ने करण मेहरा पर घरेलू हिंसा करने का आरोप लगाया था। इतना ही नहीं निशा ने  करण के एक्ट्रा मेरिटल अफेयर का भी खुलासा किया था।  निशा रावल ने पुलिस में एफआईआर दर्ज करवाई थी जिसके बाद मुंबई पुलिस ने करण मेहरा को गिरफ्तार कर लिया था। हालांकि कुछ ही घंटों बाद वह जमानत पर रिहा हो गए। 

PunjabKesari

इसके बाद करण मेहरा ने दावा किया था कि निशा रावल लालची है और वो उनसे मोटी एलुमनी मांगना चाहती है। अब करण के इन्हीं आरोपों पर निशा ने चुप्पी तोड़ी। उन्होंने कहा कि उन्हें करण से एक फूटी कौड़ी नहीं चाहिए। उन्हें तो बस अपने बेटे की कस्टडी चाहिए। एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में निशा रावल ने कहा-'मैंने करण मेहरा से किसी तरह की एलुमनी नहीं मांगी है।

PunjabKesari

मैं केवल करण मेहरा से अपने बच्चे की कस्टडी लेना चाहती हूं। काविश मेरे साथ रहेगा और करण मेहरा उससे मुलाकात कर सकता है। करण मेहरा मेरी ये बात मानने को राजी नहीं है। हमने सब कुछ साथ मिलकर कमाया है। मैंने छोटी उम्र में काम करना शुरू कर दिया था।'

PunjabKesari

निशा रावल ने कहा-'मैंने सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में काम करने से पहले कई बार करण मेहरा को भी सपोर्ट किया है। मैं उससे अपनी मां के घर के कागज लेना चाहती हूं। मैं करण मेहरा से केवल अपना सामान मांग रही हूं।' 

PunjabKesari

बेटे के बर्थडे पर नहीं भेजे कोई तोहफे 

करण मेहरा ने काविश को उसके बर्थडे के बाद से एक फोन तक नहीं किया है। करण मेहरा ने मेरे बेटे के लिए तोहफे खरीदे हैं लेकिन वो कभी उसे मिले नहीं है। मैं पूछना चाहती हूं कि वो तोहफे आखिर गए कहां?

 

PunjabKesari

बता दें कि अभी तक करण ने निशा के सभी आरोपों से इंकार किया है। करण का कहना है कि जिस रात दोनों के बीच झगड़ा हुआ निशा ने उन पर थूका था।  वहीं निशा का कहना है कि करण ने उनका सिर दीवार पर मारा था। निशा की खून से लथपथ तस्वीर भी सामने आईं थी।  करण ने पांच साल निशा को डेट करने के बाद 24 नवम्बर 2012 को शादी की थी।करण और निशा साल 2017 में पेरेंट्स भी बने थे। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News