पति करण संग विवाद के बीच निशा ने धूमधाम से मनाया बेटे का बर्थडे, यूजर्स बोले-''आपकी हालत तो गरीब से भी बदत्तर थी ना तो अब ये पार्टी...

6/19/2021 1:45:01 PM

मुंबई: एक्ट्रेस निशा रावल ने हाल ही में अपने एक्टर पति करण मेहरा पर मारपीट और घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था। इस आरोप के बाद करण मेहरा को गिरफ्तार कर लिया गया था। खैर अब करण को जमानत मिल गई। वहीं इसी विवाद के बीच निशा ने दोस्तों संग अपने बेटे काविश का बर्थडे सेलिब्रेट किया। निशा ने 14 जून को काविश का बर्थडे सेलिब्रेट किया था  जिसकी तस्वीरें निशा ने अब शेयर की है।

PunjabKesari

बर्थडे सेलिब्रेशन की इन तस्वीरों के साथ निशा ने बेटे के लिए प्यारा सा मैसेज लिखा। निशा ने लिखा-'हैपी बर्थडे स्वीटहार्ट। मेरे प्यारे काविश तुमने मुझे 4 साल में बहुत प्यार और खुशियां दी हैं।

PunjabKesari

तुम्हें भगवान का सबसे अच्छा आशीर्वाद मिलेगा और मैं अपनी आखिरी सांस तक तुम्हारी इस मासूमियत को बचाकर रखूंगी। मुझे ये खुशियां देने और अपनी मां चुनने के लिए थैंक्यू।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ɴɪsʜᴀ ʀᴀᴡᴀʟ (@missnisharawal)

हालांकि बर्थडे सेलिब्रेशन की इन तस्वीरों  ने निशा को सवालों के घेरे में लाकर खड़ा कर दिया है। दरअसल, इस पार्टी में करण कहीं भी दिखाई नहीं दिए। लोगों ने उन पर बेटे काविश को उसके पापा से दूर करने का आरोप लगाया। वहीं लोगों का कहना है कि जब निशा के पास पैसे नहीं है तो वह इतनी शानदार पार्टी कैसे दे सकती हैं। देखें लोगों के कमेंट्स..

PunjabKesari

PunjabKesari

 

बर्थडे पर बेटे को मिस करते करण 

वहीं दूसरी तरफ करण मेहरा ने काविश के बर्थडे पर करण ने एक स्पेशल पोस्ट शेयर की थी। करण ने स्पेशल बर्थडे केक और गिफ्ट के साथ एक स्वीट सा नोट भी लिखा। करण मेहरा ने लिखा-'हैप्पी बर्थडे मेरे लिटिल मैन काविश। भगवान तुम पर आर्शीवाद बनाए रखे और तुम्हारी रक्षा करे। मुझे याद है कि तुम मुझसे कह रहे थे कि तुम मुझसे बहुत सारा(gazillions) प्यार करते हो और मैंने कहा था I

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Mehra (@realkaranmehra)

Love You gazillions and gazillions and gazillions.............❤️ मैं हमेशा तुम्हारे दिल में रहूंगा। मैं तुम्हें हमेशा प्यार करूंगा। सभी का शुक्रिया।🙏Kove and Kugs 😘🤗।' इस पोस्ट को देख ये बात साफ है कि करण बेटे कविश को  बुहत याद कर रहे थे।  

PunjabKesari

बता दें कि निशा रावल ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में करण मेहरा पर कई गंभीर आरोप लगाए और यह तक दावा किया कि उनके पति का किसी और के साथ संबंध है। वहीं करण मेहरा ने अपने ऊपर लगे सभी आरोपों का खंडन किया था और कहा था कि उन्हें झूठे केस में फंसाया जा रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News