5 साल के काव‍िश की परवरिश को लेकर बोलीं निशा रावल- टॉक्सिक माहौल से अच्छा है बेटे की परवरिश अकेले ही करूं

5/25/2022 4:57:31 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी की मशहूर एक्ट्रेस और कंगना रनौत के शो 'लॉकअप' में नजर आ चुकीं निशा रावल किसी न किसी वजह को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। वह पति करण मेहरा संग लड़ाई-झगड़े के बाद अपने बेटे कविश संग रहती है और सिंगल मदर के तौर पर बेटे की परवरिश कर रही हैं। हाल ही में निशा ने कविश की परवरिश और अपनी जिंदगी के कई पहलुओं पर खुलकर बात की।

  


निशा रावल ने हाल ही में मीडिया के साथ बातचीत में कहा कि टॉक्सिक परवरिश से अच्छा है कि मैं अपने बेटे काविश की परवरिश अकेले ही करूं। मैं बेटे को दुनियाभर की सब खुशियां देना चाहती हूं। इसीलिए मैं घर और काम दोनों को बैलेंस कर रही हूं। मैं बेटे की बेस्ट परवरिश करना चाहती हूं।


 
बेटे की अकेले परवरिश करने को लेकर एक्ट्रेस बोलीं- मेरे पैरेंट्स, मेरा पूरा स्टाफ बेटे काविश को एक बेहतर माहौल देता है ताकि वह खुश रहे। मैं घर से जब काम के लिए निकलती हूं तो इससे पहले बेटे के साथ टाइम स्पेंड करती हूं और उसे पूरा समय देती हूं। मेरे लिए मदरहुड को जीना एक आशीर्वाद है। मेरा स्टाफ और मेरी मां बेटे काविश की परवरिश में पूरा सपोर्ट करते हैं। अब मैं सिंगर पेरेंट हूं। मैं खुशनसीब हूं कि मैं अपने बेटे की परवरिश कर रही हूं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ɴɪsʜᴀ ʀᴀᴡᴀʟ | a free soul (@missnisharawal)


निशा ने आगे कहा, 'हां कई बार मैं परेशान हो जाती हूं कि बदलते समय के साथ मैं कैसे सबकुछ मैनेज करूंगी। कैसे सभी खर्चों को उठाऊंगी। ये चीज रोज मेरे दिमाग में रहती है। लेकिन इन सब चीजों को छोड़कर मैं आगे बढ़ती हूं और जिंदगी के इन चैलेंज को अपनाती हूं। मैंने जिंदगी से काफी कुछ सीखा है और मैं हमेशा पॉजिटिव चीजों को स्वीकार करती हूं और लाइफ में आगे बढ़ती हूं।'


बता दें कि करण और निशा ने 6 सालों तक एक-दूसरे को डेट के बाद साल 2012 में शादी की थी। शादी किसी शाही वेडिंग से कम नहीं थी। साल 2017 में 14 जून को करण और निशा एक प्यारे से बेटे कविश के पेरेंट्स बने। निशा ने साल 2021 में जून में करण पर कई गंभीर आरोप लगाते हुए घरेलू हिंसा का केस दर्ज करवाया था। इसके बाद करण मेहरा को जेल की हवा भी खानी पड़ी थी हालांकि एक्टर जल्द ही रिहा हो गए थे।  

 

 

 

 

  

 

Content Writer

suman prajapati