निशा रावल का खुलासा-''पति करण मेहरा के रहते हुए भी पुराने दोस्त से बढ़ गई थी नजदीकियां, गैर मर्द को किया था किस''

3/21/2022 2:28:10 PM

मुंबई: 'ये रिश्ता क्या कहलाता' फेम करण मेहरा की एक्स वाइफ और एक्ट्रेस निशा रावल इन दिनों रियालिटी शो लॉकअप में नजर आ रही हैं। शो में वह अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े कई बड़े खुलासे कर रहे हैं। इस दौरान उन्होंने करण मेहरा संग तलाक लेने से लेकर उनके बेटे काविश को लेकर कई बातें शेयर की। वहीं अब निशा ने अपनी निजी जिंदगी से जुड़े एक बड़े राज का खुलासा किया है। निशा रावल ने बताया कि करण मेहरा से शादी में रहने के दौरान भी वह किसी दूसरे शख्स को पसंद करने लगी थीं। इतना ही नहीं उन्होंने उस शख्स को किस तक कर दिया था। 

PunjabKesari

 निशा रावल ने अपना सीक्रेट बताते हुए कहा- 'मेरे एक्स पति करण मेहरा से मेरी 2012 में मेरी शादी हुई थी। इसके दो साल बाद यानी साल 2014 में मेरा मिसकैरेज हुआ था। जिस बच्चे को हमने खोया था वह पांच महीने का था। मैं एक हिंसक रिश्ते में थी। जब पांच महीने में मेरे बच्चे का मिसकैरिज हुआ तो मेरे लिए ये बहुत बड़ा झटका था। मेरे शरीर और दिमाग में काफी कुछ चल रहा था। इस हादसे से मेरा दिल टूट गया था। इस दौरान हम एक नए घर में शिफ्ट हुए थे। इस घर के पास एक पुराना दोस्त था। हम कई साल से एक दूसरे के टच में नहीं थे। ऐसे में मैने उससे बात करना शुरू किया।'

PunjabKesari

निशा रावल ने आके कहा-'अपने दोस्त से मैंने शारीरिक शोषण की बात छोड़कर सभी बातें उसके साथ शेयर की थी। हम दोनों जब भी मिलते थे करण मेहरा को इसके बारे में जानकारी होती थी। मैं अपने दोस्त के करीब आने लगी थी। मैं कहीं न कहीं उनकी तरफ आकर्षित होने लगी थी। मेरे रिश्ते में मुझे वह सपोर्ट महसूस नहीं हो रहा था। एक पल ऐसा भी था जब मैंने उसे किस किया। मैंने ये बात अपने एक्स पति के साथ भी शेयर की थी। उस दौरान मुझे एहसास हुआ कि हमारा रिश्ता टूट चुका है।'

PunjabKesari

निशा की ये बात सुन शो की होस्ट कंगना रनौत ने कहा किन तो उनकी शादी हुई है। साथ ही न ही वह इस मामले में कोई एक्सपर्ट हैं। हालांकि, उन्हें पता है कि ये बात नेचुरल है कि आप किसी की तरफ आकर्षित हैं।

PunjabKesari

 बता दें कि निशा रावल ने जून साल 2021 में अपने पति करण मेहरा पर पर घरेलू हिंसा के आरोप लगाए थे।। निशा ने करण मेहरा पर  एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर का भी आरोप लगाया था।  कपल ने ने साल 2012 में शादी की थी। इनकी शादी भी किसी शाही शादी से कम नहीं रही। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News