''बाईपोलर डिसऑर्डर से जूझ रही थी, कोख में खोया बच्चा फिर भी साथ देने की बजाय करण मुझे मारता था'':निशा रावल

6/2/2021 1:16:01 PM

मुंबई सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है के एक्टर रह चुके करण मेहरा पर पत्नी निशा रावल संग घरेलू हिंसा का आरोप है। इन आरोपों के बाद पुलिस ने करण मेहरा को  गिरफ्तार कर लिया था। करण मेहरा के खिलाफ धारा 336, 337, 332, 504, 506 के तहत मामला दर्ज हो गया था। हालांकि अब करण को बेल मिल गई है। बेल मिलने के बाद करण ने निशा पर कई आरोप लगाए हैं।

PunjabKesari

करण ने कहा कि निशा को बाइपोलर की समस्या है। करण के आरापों के बाद निशा ने एक प्रेस काॅन्फ्रेंस रखी। इस दौरान निशा ने करण पर कई संगीन आरोप लगाए। निशा रावल ने  प्रेस काॅन्फ्रेंस के दौरान कहा- 'मैंने जो पहली तस्वीर आपको दिखाई थी वो 2014 की थी। उसके बीच में भी बहुत कुछ हुआ। 

PunjabKesari

मैं साल 2014 में बाईपोलर डिसऑर्डर से जूझ रही थी। ये पागलपन नहीं बल्कि मूड डिसऑडर की समस्या है। ये किसी बड़े सदमे की वजह से या फिर कभी-कभी ये जेनिटिक भी होता है। मैं इस पर कोई झूठ नहीं बोलूंगी, मैं इससे शर्मिंदा नहीं हूं। मैंने अपना इलाज डॉक्टर कसी चावड़ा से कराया और अब मैं कुछ महीनों बाद ठीक हो गई। ये समस्या इसलिए हुई क्यों मैंने अपनी कोख में बच्चा खो दिया था, मैं उस समय 5 महीने प्रेग्नेंट थी।'

PunjabKesari

साथ देने की बयाए मुझे मारते थे करण

निशा ने आगे कहा-'उस दौरान ना करण मुझसे बात करते थे और ना ही मुझसे टच में रहते थे। मैं अपने घरवालों के पास जाना और उनसे बातें करना चाहती थी। ये सब मेरे लिए एक ट्रॉमा की तरह था। इसी बीच करण मुझे पीटता, गाली देता और जरूरत के वक्त मेरे साथ नहीं होता था। यहां तक कि करण ने मुझे थेरेपिस्ट के पास जाने से भी रोका। वो मुझे जिम नहीं जाने देता। उसने पूरी तरह से मुझ पर कंट्रोल कर लिया। हाल ही में मैंने ऐसी मांओं का ग्रुप बनाया जिन्होंने ये दर्द सहा है। ये ग्रुप इसलिए बनाया ताकि वो अपने दर्द को बाकियों के साथ शेयर कर सकें।'

PunjabKesari

निशा रावल  ने साफ किया कि वे अपने पति से तलाक लेने वाली हैं। उन्होंने बताया कि करण का एक दिल्ली की लड़की से एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर है। चंडीगढ़ में शूट के दौरान बीते साल के अंत से दोनों के बीच नजदीकियां ज्यादा बढ़ीं।  इसी वजह से तलाक की नौबत आ गई है। 

View this post on Instagram

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla)

बता दें कि दोनों की पहली मुलाकात एक फिल्म के सेट पर हुई थी और दोनों के बीच दोस्ती हो गई। करीब 6 साल डेट करने के बाद साल 2012 में करण मेहरा और निशा रावल शादी के बंधन में बंधे थे। 


 

 

 

 

 

 

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News