Lock Upp:जेल की सलाखों के पीछे पहुंची निशा रावल,पति करण मेहरा पर लगाया था मारपीट और अफेयर का आरोप

2/21/2022 3:11:21 PM

मुंबई: टीवी की क्वीन यानि प्रोड्यूसर एकता कपूर नया रियलिटी शो 'लॉक अप' लेकर आ रही हैं जो MX Player और ALTBalaji पर शुरू होगा। शो को एक्ट्रेस कंगना रनौतहोस्ट करेंगी। 27 फरवरी से 24x7 दिखाए जाने वाले इस शो में कौन-कौन नजर आएगा, इससे पर्दा उठना शुरू हो गया है।

PunjabKesari

मेकर्स ने पिछले दिनों 3 कंटेस्टेंट्स के प्रोमो रिलीज किए थे हालांकि उनमें किसी भी कंटेस्टेंट का चेहरा नहीं दिखाया गया था लेकिन अब पहले कंटेस्टेंट से पर्दा उठ गया है। शो की पहली कंटेस्टेंट एक्टर करण मेहरा की वाइफ और एक्ट्रेस निशा रावल हैं। मेकर्स ने हाल ही उनका प्रोमो शेयर किया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ALTBalaji (@altbalaji)

 

प्रोमो में निशा जेल की सलाखों के पीछे दिख रही हैं। प्रोमो शेयर कर मेकर्स ने लिखा-'बहुत हुआ डेली साॅप का ड्रामा...अब शुरु होगा निशा रावल की लाइफ में असली हंगामा। '

PunjabKesari

निशा रावल एक टीवी की पाॅपुलर एक्ट्रेस हैं। पिछले साल यानी 2021 में वह तब सुर्खियों में आई थीं, जब उन्होंने पति और एक्टर करण मेहरा पर घरेलू हिंसा और मारपीट करने का आरोप लगाया था। तब निशा रावल ने करण मेहरा के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवा दी थी जिसके बाद ऐक्टर को गिरफ्तार भी कर लिया गया था। हालांकि कुछ घंटों बाद करण जमानत पर रिहा हो गए। फिलहाल दोनों का तलाक का केस चल रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News