करण मेहरा से दूर निशा रावल ने NGO में सेलिब्रेट किया बेटे का 5वां बर्थडे, कविश का भोला सा चेहरा देख यूजर्स ने किए ऐसे कमेंट

6/16/2022 4:07:52 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर और पति करण मेहरा पर घरेलू हिंसा के आरोप लगाने के बाद निशा रावल अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। रिश्ते में आई कड़वाहट बाद दोनों अलग रह रहे हैं और उनका बेटा कविश निशा के साथ रहता है। हाल ही में निशा ने अपने बेटे कविश का 5वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। सिंगल मदर ने अपने बेटे का यह बर्थडे एक एनजीओ के साथ सेलिब्रेट किया, जिसका वीडियो और तस्वीरें एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं।

PunjabKesari

बेटे के बर्थडे सेलिब्रेशन का वीडियो को शेयर कर निशा ने कैप्शन में लिखा, "इस साल मेरे लिट्टलू के जन्मदिन के लिए, मैं उसे दिखाना चाहती थी कि, कैसे बिना किसी उम्मीद और बिना किसी रिटर्न गिफ्ट की आस से किया गया हुआ एक कार्य आपको कितना मजबूत बना सकता है। वंचित बच्चों के प्रति हमारे प्यार का प्रतीक और उन्हें एक स्थिर भविष्य बनाने में मदद करेगा। @wecanwewillfdn हमारे साथ रहने और मेरे बेटे के जन्मदिन को खास बनाने के लिए धन्यवाद!"


 

View this post on Instagram

A post shared by ɴɪsʜᴀ ʀᴀᴡᴀʟ | a free soul (@missnisharawal)

 

वीडियो में देखा जा सकता है कि निशा और उनका बेटा कविश एनजीओ के बच्चों के साथ खूब मस्ती कर रहे हैं और नाच रहे हैं। इतना ही नहीं, कविश ने उन बच्चों के साथ बर्थडे केक भी काटा और बाद में उन बच्चों को कुछ गिफ्ट्स भी दिए।

PunjabKesari


वहीं तस्वीरों में नन्हा कविश एनजीओ के बीच बर्थडे सेलिब्रेट करता बेहद खुश दिख रहा है। कई तस्वीरों में वह बच्चों के साथ और कईयों में मां के साथ पोज दे रहा है। पापा करण मेहरा के बिना कविश को बर्थडे सेलिब्रेट करता देख लोगों ने कमेंट कर एक्ट्रेस को ताने भी मारे।

PunjabKesari


एक यूजर ने लिखा- 'मैं तुम्हारे बच्चे के चेहरे पर उदासी देख सकती हूं।' ऐसे ही कईयों ने भी निशा को करण मेहरा के बिना कविश का बर्थडे सेलिब्रेट करने पर ताने मारे।

PunjabKesari

 


एक तरफ जहां, निशा ने बेटे का बर्थडे एनजीओ के साथ सेलिब्रेट किया। वहीं उनके एक्स पति बेटे के बर्थडे पर काफी बेबस दिखे। उन्होंने बेटे की याद में दोस्तों के बीच केक काटकर उसका बर्थडे सेलिब्रेट किया, जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर भी शेयर कीं।

View this post on Instagram

A post shared by ɴɪsʜᴀ ʀᴀᴡᴀʟ | a free soul (@missnisharawal)

 

बता दें कि, करण मेहरा और निशा रावल के अलग होने के बाद से उनका बेटा कविश अपनी मां के साथ रह रहा है। हालांकि, करण बेटे कविश की कस्टडी के लिए कानूनी लड़ाई लड़ रहे हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News