Special Day With My Special People!बेटे काविश संग निशा रावल का बर्थडे सेलिब्रेशन,पति करण मेहरा से अलग रह कुछ यूं जी रही हैं एक्ट्रेस

11/22/2021 2:57:22 PM

मुंबई: एक्ट्रेस निशा रावल बीते महीनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। निशा ने पति और एक्टर  करण मेहरा घरेलू हिंसा के आरोप लगाए थे। हालांकि अब करण और उनके परिवार को इस मामले में राहत मिल गई है। निशा रावल द्वारा दायर किए गए घरेलू हिंसा मामले में एक्टर को अग्रिम जमानत मिल गई है। वहीं इस हाई वोल्टेज ड्रामे के बाद करण और निशा की राहें अलग हो गई।

PunjabKesari

निशा करण मेहरा का घर छोड़ बेटे काविश संग अलग रह रही हैं। पति से अलग रह रही निशा बेटे काविश संग कितनी खुश है इसकी झलक वह अक्सर फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। हाल ही में निशा और काविश की कुछ तस्वीरें इंटरनेट पर छाईं हुईं हैं।

PunjabKesari

दरअसल, 18 नवंबर को निशा ने अपना 37वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस खास दिन को उन्होंने अपने खास लोगों के साथ सेलिब्रेट किया जिसकी तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। तस्वीरों में निशा बेटे संग बेहद खुश दिख रही हैं।

PunjabKesari

लुक की बात करें तो निशा व्हाइट आउटफिट में दिख रही हैं। वहीं काविश वभी व्हाइट लुक में दिख रहे हैं। बैकग्राउंड में रेड कलर के गुब्बारे लगे हैं। निशा और काविश के सामने खूबसूरत सा केक पड़ा है।

PunjabKesari

निशा अपने बेटे और परिवार के लोगों के साथ जमकर पोज दे रही हैं। निशा की ये तस्वीरें इंटनेट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari

निशा ने मई महीने में करण मेहरा पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था। घरेलू हिंसा  के आरोप के साथ-साथ उन्होंने एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर का भी आरोप लगाया था।इसके बाद पुलिस ने करण मेहरा को गिरफ्तार कर लिया था। हालांकि कुछ घंटों बाद उन्हें जमानत पर रिहा कर दिया गया था।

View this post on Instagram

A post shared by ɴɪsʜᴀ ʀᴀᴡᴀʟ (@missnisharawal)

गौरतलब है कि करीब 6 सालों तक एक-दूसरे को डेट के बाद करण और निशा ने साल 2012 में शादी की थी। इनकी शादी भी किसी शाही शादी से कम नहीं रही।साल 2017 में 14 जून को करण और निशा एक प्यारे से बेटे के पेरेंट्स बने जिसका नाम कविश है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News