इस डायरेक्टर की दीवानी थीं बर्थडे गर्ल निशा कोठारी, अब जी रही हैं ऐसी जिंदगी

11/30/2019 1:07:25 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस निशा कोठारी आज अपना 39वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। निशा को फिल्मो से ज्यादा डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा के साथ अफेयर को लेकर याद किया जाता है, जो उनकी चंद फिल्मों में दिखाई देने के बाद फिल्मी दुनिया से गायब हो गईं। तो चलिए जानते हैं उनके इस खास दिन पर जानते हैं उनकी लाइफ से जुड़ी कुछ रोचक बातें...

निशा कोठारी की लव लाइफ की बात करें तो वो डायरेक्टर राम गोपाल के साथ अफेयर को लेकर काफी सुर्खियों में रही हैं। राम गोपाल एक ऐसे हीरो और डायरेक्टर रहे हैं जिन्होनें अपनी फिल्मों के जरिए कई एक्ट्रेसेस को लॉन्च किया।

इनकी कई फिल्मों से कई एक्ट्रेसेस की तो किस्मत चमक गई और कुछ तो गुमनाम भी हो गई, जिसमें से एक हैं निशा कोठारी। राम गोपाल की चहेती निशा कोठारी ने उनकी फिल्म 'सरकार' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था।


इसके बाद निशा राम गोपाल की जेम्स, गो, शिवा, डरना जरुरी है, डार्लिंग, राम गोपाल वर्मा की आग जैसी फिल्मों में नजर आईं, लेकिन उनकी ये फिल्में पर्दे पर कुछ खास कमाल नही दिखा पाईं। इंडस्ट्री को यह चार-पांच फ्लॉप फिल्में देने के बाद निशा बॉलीवुड की दुनिया से गुमनाम हो गईं।



डायरेक्टर राम गोपाल के निशा कोठारी के अलावा उर्मिला मंतोंडकर और अंतरा के साथ भी काफी चर्चे रहे हैं, लेकिन इनके बीच एक्ट्रेस निशा कोठारी राम गोपाल की सबसे चहेती एक्ट्रेस रही हैं। लेकिन राम गोपाल अपनी फिल्मों के जरिए निशा के करियर को चमका नही पाए।राम गोपाल की फ्लॉप फिल्मों में काम करने के बाद निशा इन दिनों फिल्मी दुनिया से दूर हैं। 


काम की बात करें तो निशा को आखिरी बार फिल्म बिन बुलाए बाराती में देखा गया था। जिसके बाद साल 2016 में निशा ने दिल्ली के बिजनेसमैन भास्कर प्रकाश से शादी कर ली और अब वो दिल्ली में ही अपनी फैमिली लाइफ में बिजी हैं।

Smita Sharma