आर्थिक तंगी से परेशान थे टीवी के ''हनुमान'' निर्भय वाधवा, गुजारे के लिए बेचनी पड़ी महंगी बाइक

6/10/2021 10:41:35 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. कोरोना के कारण लगे लॉकडाउन के चलते देश की आर्थिक व्यस्था चरमरा गई है। लोग इस बीमारी से तो जूझ ही रहे हैं साथ ही कई को आर्थित तंगी का भी सामना करना पड़ रहा है। कईयों के हालात ऐसे हो गए हैं कि  उन्हें दो वक्त की रोटी खाने के लाले पड़े हैं। वहीं टीवी टीवी के 'हनुमान' निर्भय वाधवा को भी लॉकडाउन के चलते तंगहाली से जूझना पड़ा। वह पिछले डेढ़ साल से बेरोजगार रहे। गुजारा चलाने के लिए उन्हें अपनी फेवरेट बाइक तक बेचनी पड़ी।

 


हाल ही में अपने हालातों के बारे में खुलकर बात करते हुए एक इंटरव्यू में निर्भय वाधवा ने बताया कि लगभग डेढ़ साल तक घर पर बैठे रहने से चीजें बदतर हो गईं। इस लॉकडाउन के कारण मेरी सारी बचत खत्म हो गई। कुछ काम नहीं था। लाइव शो भी नहीं हो रहे थे। कुछ पेमेंट बाकी था, वो भी नहीं मिला।

 


निर्भय ने आगे बताया कि मैं एडवेंचर का शौकीन हूं। इसलिए मेरे पास एक सुपर बाइक थी, लेकिन मजबूरी में उसे बेचना पड़ा। वो बाइक जयपुर में मेरे गृहनगर में थी, खर्च चलाने के लिए उन्होंने बाइक को बेचने का बड़ा फैसला लिया। मेरे लिए बाइक बेचना आसान नहीं था, क्योंकि यह बहुत महंगी बाइक थी।

 


एक्टर ने कहा कि उन्होंने अपनी बाइक 22 लाख रुपये में खरीदी थी। इसलिए खरीदार ढूंढना मुश्किल हो गया था। आखिरकार, कंपनी को ही साढ़े नौ लाख में बाइक बेच दी। इस बाइक के साथ निर्भय की कई यादें जुड़ी हुई थीं।
बता दें, निर्भय वाधवा को अब काम मिल गया है और वो जल्द ही टीवी शो 'विध्नहर्ता गणेश' में हनुमान जी के किरदार में नजर आने वाले हैं। इससे पहले भी एक्टर संकट मोचन महाबली हनुमान में नजर आ चुके हैं। 
 

Content Writer

suman prajapati