बीच किनारे हॉट डांस करती दिखीं निया शर्मा, वीडियो वायरल

11/23/2018 3:36:17 PM

मुंबई: टीवी एकट्रेस निया शर्मा ने हाल ही में अपने इंस्टा अकाउंट पर एक वीडिया शेयर की है। इसमें वह डांस करती दिख रही है। कुछ समय में ही ये वीडियो वायरल हो गई है। वीडियो में वो बीच पर मॉनोकनी पहनकर डांस करती नजर आ रही हैं। निया की एक फ्रेंड भी उन्हें डांस में कंपनी दे रही हैं। डांस करते हुए वो काफी खूबसूरत लग रही हैं।निया ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन लिखा- जब प्रोफेशनल के जरिए बीच पर मैंने डांस सीखा।

 

View this post on Instagram

Nia Sharma's hot dance #tadkabollywood #bollywoodstars #bollywood #PunjabKesari #tv #ishqmeinmarjawan #aarohi #hot #dance #sexy @niasharma90 @tadka_bollywood_

A post shared by Tadka Bollywood (@tadka_bollywood_) on

 

बता दें कि इससे पहले निया शर्मा के बिकिनी फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए थेय़ निया ने रेड कलर की बिकिनी की फोटोज शेयर की थीं। बिकिनी के ऊपर उन्होंने व्हाइट कलर का ट्रांसपेरेंट श्रग भी पहना था। निया आजकल सीरियल इश्क में मरजावां शो में नजर आ रही हैं। इससे पहले वे रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी-8 में नजर आई थीं। निया ने कई पॉपुलर टीवी शोज जैसे 'जमाई राजा' और 'एक हजारों में मेरी बहना है' में काम किया है। कई टीवी शो और वेब सीरीज में काम करने के बाद अब वे बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। खबर है कि निया विक्रम भट्ट की मूवी से सिल्वर स्क्रीन पर एंट्री मारेंगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Konika


Recommended News

Related News