बिग बॉस 16: शो से बाहर हुई निमरित कौर अहलूवालिया, ये है टॉप 5 फाइनलिस्ट

2/7/2023 11:10:10 AM

मुंबई। बीते सोमवार को निमृत कौर अहलूवालिया बिग बॉस 16 से बाहर हो गई हैं। बिग बॉस 16 के टॉप 5 फाइनलिस्ट शिव ठाकरे, एमसी स्टेन, प्रियंका चाहर चौधरी, अर्चना गौतम और शालिन भनोट हैं। लेटेस्ट एपिसोड में शो के इतिहास में पहली बार बिग बॉस ने दर्शकों को घर में एंट्री करने और अपने फेवरेट कंटेस्टेंट को वोट करने का मौका दिया। नतीजा यह हुआ कि निमृत एलिमिनेट हो गई, जबकि एमसी स्टेन, शिव, अर्चना, प्रियंका और शालिन टॉप 5 में पहुंच गए।

जैसे ही वोटिंग शुरू हुआ, निमरित और बाकी के छह कंटेस्टेंटस ने अपनी स्पीच और डांस परफॉर्मेंस के साथ दर्शकों को समझाने की कोशिश की। सबसे कम वोट वाली निमृत को तुरंत ही शो से बाहर कर दिया गया। अपने शॉकिंग एलिमिनेशन के बाद, निमृत ने अपने सदमे और निराशा को व्यक्त किया।

बिग बॉस 16 से अपने एलिमिनेशन को नहीं देख पाने के बारे में बात करते हुए, निमृत ने एक नए इंटरव्यू में बताया, “यह अनप्रेडिक्टेबल था। किसी को इसकी उम्मीद नहीं थी। फिनाले से ठीक सात दिन पहले मिड-वीक एलिमिनेशन के बारे में जानने के लिए यह एक घबराहट हो रही थी, क्योंकि हमने बहुत कठिन संघर्ष किया और इतने हफ्तों तक अपना बेहर दिया। ईमानदारी से कहूं तो अगर ऑल इंडिया वोटिंग के कारण मुझे बाहर कर दिया जाता तो मुझे निराशा होती। लेकिन इस समय मेरे पास कहने के लिए ज्यादा कुछ नहीं है। हमारे पास ओटीटी ऐप पर चुने गए लाइव ऑडियंस के एक सेट के साथ तीन राउंड थे और उन्होंने अपने पसंदीदा के लिए वोट किया। पहला राउंड हमारे सफर को शेयर करने के बारे में था और हमें फाइनल में क्यों होना चाहिए, दूसरा विरोधियों के बारे में बात करना था और तीसरा राउंड दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए था, जिसके बाद दर्शकों को वोट डालना था।

यह कहते हुए कि उन्हें खुद पर और अपने इस सफर पर गर्व है, निमरित ने यह भी कहा कि वह और कंटेस्टेंटस के मुकाबले में बिग बॉस 16 के टॉप 5 में रहने की हकदार हैं। निमृत ने कहा, “वहाँ मुझे पता है मैंने किया था। शालीन और अर्चना जैसे लोग हैं जो अभी भी घर के अंदर हैं। यह एक रियलिटी शो है और हमें रियल लोगों पर जोर देना चाहिए। तो, हाँ, यह थोड़ा निराशाजनक था, लेकिन मुझे लगता है कि यह शो की प्रकृति है। तो, यह ठीक है।"

बिग बॉस 16 का ग्रैंड फिनाले 12 फरवरी, 2023 को होने की उम्मीद है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi


Recommended News

Related News