Bigg Boss 16 की पहली फाइनलिस्ट बनीं निमृत कौर, सुंबुल का टूटा सपना, प्रियंका-अर्चना की प्लानिंग फेल

1/31/2023 1:02:19 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 16 फिनाले के बेहद नज़दीक है। हर बीतते दिन के साथ शो और भी दिलचस्प होता जा रहा है। शो में सिर्फ अब 7 कंटेस्टेंट्स ही बचे हैं और सभी ट्रॉफी जीतने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं। वहीं बीते एपिसोड में एक बार टिकट टू फिनाले और कप्तानी को लेकर एक टास्क हुआ, जिसमें सभी घरवालों ने हिस्सा लिया। हालांकि, इन सबके बीच निमृत कौर ने टिकट टू फिनाले अपने नाम कर लिया।

 

हालिया एपिसोड में देखा गया, बिग बॉस सभी घरवालों को बताते हैं कि टिकट टू फिनाले वीक का यह आखिरी पड़ाव है और इसे जो जीतेगा वह टिकट टू फिनाले का आखिरी हकदार बन जाएगा। इस टास्क में सभी को एक दूसरे की किस्मत कंट्रोल करनी थी। इसमें सबसे पहले बिग बॉस सुंबुल को कैप्टन और टिकट टू फिनाले जीतने की हकदारी प्रियंका को देते हैं। वहीं अर्चना के हाथ में शिव ठाकरे की किस्मत होती है। हालांकि, अंत में प्रियंका की वजह से ये काम रद्द हो जाता है जिसके बाद बिग बॉस ये ऐलान करते है कि टिकट टू फिनाले और कप्तानी निमृत कौर के पास ही रहने वाली है। 


View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

बता दें,  बिग बॉस 16 के अपकमिंग एपिसोड में नॉमिनेशन को लेकर एक टास्क होने वाला है। सोशल मीडिया पर तीन सदस्य सबसे ज्यादा ट्रेंड कर रहे हैं, जिसमें प्रियंका चाहर, एमसी स्टेन और शिव ठाकरे का नाम शामिल है। बताया जा रहा है कि इन तीनों में से ही कोई बिग बॉस 16 की ट्रॉफी अपने नाम करेगा। हालांकि ये तो फिनाले में ही पता चलेगा कि शो का खिताब कौन अपने नाम करेगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News