पंजाबी सिंगर निमरत खैरा ने ठुकारई सनी देओल की 'गदर 2',किसान आंदोलन के चलते लिया बड़ा फैसला

9/16/2021 10:22:17 AM

मुंबई: पंजाबी सिंगर और एक्ट्रेस निम्रत खैरा इन दिनों काफी चर्चा में हैं। बीते दिनों ही खबरें आईं थी कि अपनी सुरीली आवाज से सबका दिल जीतने वाली निम्रत खैरा
को बाॅलीवुड एक्टर सनी देओल की अपकमिंग फिल्म 'गदर 2' ऑफर हुई है। 'गदर 2' सुपरहिट और ब्लॉकबस्टर फिल्म 'गदर: ए लव स्टोरी' का आधिकारिक सीक्वल है, जिसमें सनी देओल और अमीषा पटेल थे। इसी बीच अब खबर आई है कि निम्रत खैरा ने इस ऑफर को ठुकारा दिया है।

रिपोर्ट के मुताबिक निम्रत और उनकी टीम ने इस प्रस्ताव को इसलिए ठुकराया है क्योंकि फिल्म का निर्माण ज़ी स्टूडियो द्वारा किया जा रहा है और इसमें सनी देओल मुख्य भूमिका निभाएंगे।

ऐसा उन्होंने किसान आंदोलन के चलते किया। टीम ने कहा कि वे किसानों और पंजाब के समर्थन में हैं, इसलिए वे जी स्टूडियो के साथ कोई प्रोजेक्ट साइन नहीं कर सकते।

गौरतलब है कि जी न्यूज ने विरोध कर रहे किसानों की तुलना आतंकवादियों से की थी इसलिए संगठन को पंजाबी उद्योग और दर्शकों दोनों से भारी नाराजगी का सामना करना पड़ रहा है। 

बता दें कि निमरत खैर पंजाबी इंडस्ट्री का जाना पहचाना चेहरा है। उन्होंने कई हिट गाने दिए। गानों के अलावा निमरत खैर 'अफसर', 'लहोरिए', 'जोड़ी', 'चल मेरा पुत्त' जैसी  फिल्मों में काम कर चुकी हैं। 

Content Writer

Smita Sharma