पंजाबी सिंगर निमरत खैरा ने ठुकारई सनी देओल की 'गदर 2',किसान आंदोलन के चलते लिया बड़ा फैसला

9/16/2021 10:22:17 AM

मुंबई: पंजाबी सिंगर और एक्ट्रेस निम्रत खैरा इन दिनों काफी चर्चा में हैं। बीते दिनों ही खबरें आईं थी कि अपनी सुरीली आवाज से सबका दिल जीतने वाली निम्रत खैरा
को बाॅलीवुड एक्टर सनी देओल की अपकमिंग फिल्म 'गदर 2' ऑफर हुई है। 'गदर 2' सुपरहिट और ब्लॉकबस्टर फिल्म 'गदर: ए लव स्टोरी' का आधिकारिक सीक्वल है, जिसमें सनी देओल और अमीषा पटेल थे। इसी बीच अब खबर आई है कि निम्रत खैरा ने इस ऑफर को ठुकारा दिया है।

PunjabKesari

रिपोर्ट के मुताबिक निम्रत और उनकी टीम ने इस प्रस्ताव को इसलिए ठुकराया है क्योंकि फिल्म का निर्माण ज़ी स्टूडियो द्वारा किया जा रहा है और इसमें सनी देओल मुख्य भूमिका निभाएंगे।

PunjabKesari

ऐसा उन्होंने किसान आंदोलन के चलते किया। टीम ने कहा कि वे किसानों और पंजाब के समर्थन में हैं, इसलिए वे जी स्टूडियो के साथ कोई प्रोजेक्ट साइन नहीं कर सकते।

PunjabKesari

गौरतलब है कि जी न्यूज ने विरोध कर रहे किसानों की तुलना आतंकवादियों से की थी इसलिए संगठन को पंजाबी उद्योग और दर्शकों दोनों से भारी नाराजगी का सामना करना पड़ रहा है। 

PunjabKesari

बता दें कि निमरत खैर पंजाबी इंडस्ट्री का जाना पहचाना चेहरा है। उन्होंने कई हिट गाने दिए। गानों के अलावा निमरत खैर 'अफसर', 'लहोरिए', 'जोड़ी', 'चल मेरा पुत्त' जैसी  फिल्मों में काम कर चुकी हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News