Spotted: जैकेट उतार अक्षय की हीरोइन ने मीडिया को दिए पोज, स्किनफिट शाॅर्ट्स में दिखीं फरहान की गर्लफ्रेंड

9/10/2019 4:23:56 PM

मुंबई: मायानगरी मुंबई में आए दिन स्टार्स को स्पाॅट किया जाता हैं। फैंस स्टार्स की एक झलक पाने के लिएबेचैन रहते हैं। इन स्टार्स को कभी कोई किसी अवॉर्ड फंक्शन में स्पॉट किया जाता है तो कभी कोई ईवेंट के दौरान। सैलून के बाहर, जुहू या फिर किसी ओर जगह सितारों का जमावड़ा भी लगा रहता है। बाॅलीवुड तड़का के कैमरे में निमरत कौर जुहू में तो वहीं फरहान अख्तर की गर्लफ्रेंड शिबानी सड़कों पर कैद हुईं। तस्वीरों में देखिए निमरत और शिबानी का टशन... 

निमरत कौर 

'लंचबॉक्स' और 'एयरलिफ्ट' जैसी हिट फिल्मों में काम कर चुकी एक्ट्रेस निमरत कौर को जुहू में देखा गया। इस दौरान निमरत व्हाइट टाॅप और जींस में स्टाइलिश दिखीं। इसके साथ उन्होंने डेनिम जैकेट कैरी की थी। तस्वीरों में एक्ट्रेस जैकेट शोल्डर से हल्की से उतार पोज दे रही हैं।

लाइट मेकअप और शेड्स उनके लुक को चार-चांद लगा रहे हैं। इस दौरान उन्होंने व्हाइट शूज कैरी किए थे। तस्वीरों में एक्ट्रेस के चेहरे में क्यूट स्माइल देखी जा सकती है। 

काम की बात करें तो निमरत निमरत कौर इन दिनों फिल्मों से दूर हैं। निमरत ने लंच बाॅक्स में अपनी दमदार एक्टिंग से लोगों के दिलों-दिमाग में एक अलग जगह बना ली थी। इस फिल्म में उनके साथ इरफान खान थे।

साल 2013 में आई फिल्म 'लंच बाॅक्स' की एक्ट्रेस निमरत कौर इन दिनों फिल्मों से दूर हैं। लेकिन वह सोशल मीडिया पर फैंस के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

निमरत ने लंच बाॅक्स में अपनी दमदार एक्टिंग से लोगों के दिलों-दिमाग में एक अलग जगह बना ली थी।

निमरत को आखिरी बार अक्षय कुमार की फिल्म 'एयरलिफ्ट' में देखा गया था। 


 

शिबानी दांडेकर 

बाॅलीवुड एक्टर फरहान अख्तर की गर्लफ्रेंड शिबानी को हाल ही में मुंबई की सड़कों पर देखा गया। इस दौरान शिबानी व्हाइट स्पैगिटी टाॅप और स्किनफिट शाॅर्ट्स में कूल दिखीं। नो मेकअप लुक और पोनी में वह खूबसूरत लगीं।

इस दौरान उन्होंने शूज पेयर किए थे। तस्वीरों में वह थोड़ी खोई-खोई सी नजर आ रही हैं। शिबानी की ये तस्वीरें काफी वायरल हो रही हैं। 

बता दें कि शिबानी अक्सर अपनी तस्वीरों की वजह से चर्चा में रहती हैं। वह आए दिन फरहान संग अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर करती हैं। शिबानी और फरहान पिछले एक साल से भी अधिक समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। खबरें हैं कि दोनों जल्द शादी कर सकते हैं। दोनों ने कभी भी अपने रिश्ते को फैंस और मीडिया से छिपाने की कोशिश नहीं की है।

Smita Sharma