एयरपोर्ट पर निमरत कौर का सामान हुआ चोरी, शिकायत कर एक्ट्रेस बोलीं-मैं यह सोचकर कांपती हूं क्या इस तरह का उल्लंघन..

8/27/2022 10:45:11 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. अभिषेक बच्चन की फिल्म दसवी में नजर चुकी एक्ट्रेस निम्रत कौर अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। वह अपनी बात लोगों के बीच खुलकर रखती हैं। हाल ही में निम्रत का एयरपोर्ट पर सामान चोरी हो गया, जिसपर एक्ट्रेस ने तस्वीरें शेयर कर डेल्टा एयरलाइन्स पर भड़ास निकाली है।

 


निम्रत ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा, "@Delta. मुझे सूचित किया गया है कि भारत में आपके संचालन अब काम नहीं कर रहे हैं। इस भयावह परीक्षा की ओर आपका ध्यान आकर्षित करने के लिए इस मामले को यहां उठाते हुए और इस अत्यधिक तनावपूर्ण स्थिति को सुलझाने में मेरी मदद करें।

 


एक्ट्रेस ने अमेरिकन एयरलाइंस के साथ अपने अनुभव के बारे में बताते हुए कहा कि उनका एक सामान अभी भी गायब है, जबकि दूसरा क्षतिग्रस्त प्रतीत होता है। उसने अपने टूटे हुए बैग की तस्वीरें पोस्ट की और कहा, "इस चल रहे अनुभव के सदमे और डरावनी एक तरफ, मैं यह सोचकर कांपती हूं कि क्या इस तरह का उल्लंघन किसी यात्री या कथित विशेषाधिकार प्राप्त यात्रा प्रोफाइल और पहुंच के साथ संभव है।

 

 

 


आखिर में एक्ट्रेस बोलीं, यहां तक ​​​​कि कहीं और क्या हो रहा है। मैं न केवल इस 90 घंटे के साथ मानसिक और शारीरिक रूप से थक गई हूं और गिनती, पूरी तरह से विचलित करने वाली परीक्षा, मैं अपने अंत में हूं कि इस मामले को कैसे हल किया जाएगा और समग्र उत्पीड़न से निपटा जाएगा। 

 

काम की बात करें तो निम्रत कौर को आखिरी बार फिल्म दसवीं में देखा गया था, जिसमें अभिषेक बच्चन और यामी गौतम अहम भूमिका में नजर आए थे। बॉलीवुड के अलावा एक्ट्रेस हॉलीवुड में भी काम कर चुकी हैं। उन्हें लोकप्रिय यूएस टीवी शो होमलैंड में देखा गया।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News