Nimrat Kaur ने अपनी फैमिली संग मनाया जन्मदिन

3/13/2023 1:39:11 PM

नई दिल्ली। निमरत कौर की एक और खूबसूरत साल, वाइस और ग्रेसफुल हो गई हैं। इंटरनेट ने पहले ही अभिनेत्री को जन्मदिन की शुभकामनाओं और ढेर सारे प्यार की बौछार कर दी है। अभिनेत्री हमें कैमरे के पीछे यह साझा करने के लिए ले जाती हैं कि उनका विशेष दिन कैसा रहा।

 

निम्रत कहती हैं, "मैं दिल्ली में अपने पूरे परिवार के साथ अपना जन्मदिन मना रही हूं। मेरा पूरा परिवार मेरा जन्मदिन मनाने के लिए कनाडा से आया है और हम सभी एक साथ दोपहर के भोजन के लिए जा रहे हैं। हर साल मैं अपना जन्मदिन मनाने के लिए उत्साहित रहती हूं क्योंकि पूरा परिवार एक साथ होता है।" हम सभी लंबे समय के बाद मिल रहे हैं और मैं उन्हें देखने के लिए बहुत उत्साहित हूं।"

 

वह आगे कहती हैं, "अपने परिवार के साथ यह एक छोटा सा उत्सव होने जा रहा है क्योंकि मैं जल्द ही एक प्रोजेक्ट के लिए निकलने वाली हूं। यह एक अभिनेता के साथ एक प्रोजेक्ट है जिसके साथ मैं हमेशा काम करना चाहती थी। मैं विशेष दिन अपने परिवार के साथ साझा करने के लिए बहुत उत्साहित हूं।"

 

अपने पेशेवर मोर्चे के बारे में बात करते हुए, वह हैप्पी टीचर्स डे में दिखाई देंगी, जो राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक मिखिल मुसले द्वारा निर्देशित और दिनेश विजन द्वारा प्रस्तुत किया जाएगा। यह एक सामाजिक थ्रिलर फिल्म है। मैडॉक प्रोडक्शन के साथ मुख्य भूमिका में निम्रत कौर की यह दूसरी फिल्म होगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Sonali Sinha


Recommended News

Related News