भाई जतिन का सपना पूरा करेगी निक्की तंबोली, ''खतरों के खिलाड़ी 11'' में लेंगी हिस्सा

5/7/2021 11:55:47 AM

मुंबई. 'बिग बॉस 14' फेम निक्की तंबोली इन दिनों बहुत मुश्किल दौर से गुजर रही है। 4 मई को निक्की के भाई जतिन का कोरोना के कारण निधन हो गया है। जिसके कारण निक्की और पूरा परिवार सदमे में है। उनके भाई जतिन का सपना था कि निक्की 'खतरों के खिलाड़ी 11' में जाए। अब निक्की ने फैसला लिया है कि वह अपने भाई का सपना पूरा करेंगी और 'खतरों के खिलाड़ी 11' में जाएंगी। हाल ही में निक्की ने 'खतरों के खिलाड़ी 11' जैकेट में अपनी तस्वीरें शेयर की हैं, जो खूब पसंद की जा रही है।

PunjabKesari
तस्वीरों में निक्की 'खतरों के खिलाड़ी 11' की जैकेट में नजर आ रही है। निक्की की सिर्फ पीठ नजर आ रही है। निक्की ने हाई बन से अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। निक्की ने भाई का सपना पूरा करने के लिए 'खतरों के खिलाड़ी 11' की तैयारी भी शुरू कर दी है। निक्की जल्द ही केपटाउन रवाना हो रही है। तस्वीरें शेयर करते हुए निक्की ने लिखा- 'इस समय मैं अपनी लाइफ के उस स्टेज पर हूं जहां एक तरफ मेरी फैमिली है जो मेरे भाई की मौत के सदमे से उबरने की कोशिश कर रही हैं और दूसरी ओर मेरे वर्क कमिटमेंट्स। एक तरफ मैं अपने करियर के पीक पर हूं और अगर मुझे करियर और फैमिली में से किसी एक को चुनना हो तो पहले फैमिली ही आती है। पर मेरे पैरंट्स, मेरे पापा ने मुझसे हमेशा कहा कि जाओ अपने सपने जीओ और उन्हें पूरा करो। मेरा विश्वास करो तुम्हे अपने सपने पूरा करते देख सबसे ज्यादा खुशी तुम्हारे भाई को होगी।'

PunjabKesari
निक्की ने आगे लिखा- 'मुझे याद है कि अस्पताल में भाई के एडमिट होने से पहले हमने 'खतरों के खिलाड़ी' को लेकर बात की थी और वह इसके लिए काफी एक्साइटेड था। मैं 'खतरों के खिलाड़ी' इसलिए कर रही हूं क्योंकि मैंने इसके लिए पहले ही कमिट किया हुआ था और मैं हमेशा ही अपने काम के प्रति वफादार रही हूं। मैं जो कुछ भी हूं मेरे काम की वजह से हूं। कलर्स टीवी और एंडेमॉल के कारण आज मैं इस मुकाम पर हूं। मैं जानती हूं कि मेरे लिए फैमिली क्या है। मैं सब लोगों के सामने स्ट्रॉन्ग बन रही हूं, पर मेरी फैमिली जानती है कि मैं किस दर्द से गुजर रही हूं। पर कहते हैं ना कि शो मस्ट गो ऑन। तो मैं अपने भाई, मेरी फैमली और अपने डर पर जीत हासिल करने के लिए जा रही हूं।' फैंस इन तस्वीरों को खूब प्यार दे रहे हैं।

PunjabKesari
बता दें हाल ही में 4 मई को निक्की के भाई जतिन का निधन हुआ है। एक्ट्रेस ने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर दी थी और अपने दर्द को बयान किया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

static