कोरोना मरीजों की मदद के लिए आगे आईं ''बिग बॉस 14'' फेम निक्की तम्बोली, डोनेट करेंगी प्लाज्मा

4/27/2021 11:10:14 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. कोरोनावायरस ने देश के हालात बदतर कर रखे हैं। जहां एक तरफ आए दिन भारी संख्या में लोग कोरोना संक्रमित पाए जा रहे हैं, तो वहीं दूसरी तरफ अस्पतालों में उन्हें इलाज करवाने में दिक्कतें सामने आ रही हैं। ऐसे में बॉलीवुड से लेकर टीवी सेलिब्रेटी लोगों की मदद के लिए आगे आ रहे हैं। वहीं अब हाल ही में बिग बॉस 14 की कंटेस्टेंट रही निक्की तम्बोली ने भी मदद का हाथ आगे बढ़ाया है। 


हाल ही में निक्की ने लाइव आकर फैंस को इस बात की जानकारी दी है कि वह सरकारी अस्पताल में कोरोना और जरूरतमंद मरीजों के लिए प्लाज्मा डोनेट वाली हैं। इसके साथ ही उन्होंने अपने फैंस से भी ऐसा करने की अपील की है। उन्होंने कहा- 'मेरा ब्लड ग्रुप ओ पॉजिटिव है और मैं कोरोना मरीजों के लिए प्लाजमा डोनेट करूंगी, साथ ही उन लोगों से भी प्लाजमा डोनेट करने की अपील करती हूं जो कोरोना से जंग जीत चुके हैं।' 


इस दौरान निक्की ने ये भी बताया कि वो इस वक्त बेहद परेशान है। उनका भाई कोरोना संक्रमित होने की वजह से अस्पताल में भर्ती है। 


बता दें इससे पहले निक्की तम्बोली भी मार्च के महीने कोरोना की चपेट में आ गई थीं। जिसके बाद उन्होंने खुद को क्वारंटाइन कर लिया था और डॉक्टरों के निर्देशों का पालन कर रही थीं। हालांकि बाद में जल्द ही उन्होंने कोरोना को मात भी दे दी थी।

 

Content Writer

suman prajapati