कोरोना मरीजों की मदद के लिए आगे आईं ''बिग बॉस 14'' फेम निक्की तम्बोली, डोनेट करेंगी प्लाज्मा

4/27/2021 11:10:14 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. कोरोनावायरस ने देश के हालात बदतर कर रखे हैं। जहां एक तरफ आए दिन भारी संख्या में लोग कोरोना संक्रमित पाए जा रहे हैं, तो वहीं दूसरी तरफ अस्पतालों में उन्हें इलाज करवाने में दिक्कतें सामने आ रही हैं। ऐसे में बॉलीवुड से लेकर टीवी सेलिब्रेटी लोगों की मदद के लिए आगे आ रहे हैं। वहीं अब हाल ही में बिग बॉस 14 की कंटेस्टेंट रही निक्की तम्बोली ने भी मदद का हाथ आगे बढ़ाया है। 

PunjabKesari


हाल ही में निक्की ने लाइव आकर फैंस को इस बात की जानकारी दी है कि वह सरकारी अस्पताल में कोरोना और जरूरतमंद मरीजों के लिए प्लाज्मा डोनेट वाली हैं। इसके साथ ही उन्होंने अपने फैंस से भी ऐसा करने की अपील की है। उन्होंने कहा- 'मेरा ब्लड ग्रुप ओ पॉजिटिव है और मैं कोरोना मरीजों के लिए प्लाजमा डोनेट करूंगी, साथ ही उन लोगों से भी प्लाजमा डोनेट करने की अपील करती हूं जो कोरोना से जंग जीत चुके हैं।' 

PunjabKesari


इस दौरान निक्की ने ये भी बताया कि वो इस वक्त बेहद परेशान है। उनका भाई कोरोना संक्रमित होने की वजह से अस्पताल में भर्ती है। 

PunjabKesari


बता दें इससे पहले निक्की तम्बोली भी मार्च के महीने कोरोना की चपेट में आ गई थीं। जिसके बाद उन्होंने खुद को क्वारंटाइन कर लिया था और डॉक्टरों के निर्देशों का पालन कर रही थीं। हालांकि बाद में जल्द ही उन्होंने कोरोना को मात भी दे दी थी।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News