''बिग बॉस 14'' के पहले ही एपिसोड में अपनी हरकतों को लेकर ट्रोल हुईं निक्की तम्बोली, यूजर्स बोले ''शहनाज बनने की कोशिश मत करो’

10/4/2020 2:13:13 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. सलमान खान के पॉपुलर शो बिग बॉस  का 14वां सीजन शुरू हो चुका है। बीते शनिवार शो का ग्रैंड प्रीमियर था। प्रीमियर एपिसोड में निक्की तम्बोली ने सलमान खान के साथ जमकर फ्लर्ट किया है और शो के पहले कंटेस्टेंट एजाज खान के साथ भी खूब मस्ती की। शो को पहले ही एपिसोड में निक्की अपनी हरकतों को लेकर ट्रोल हो गईं और लोगों ने उनकी आवाज से परेशान होकर उनका मजाक बना दिया। अब यूजर्स सोशल मीडिया के जरिए निक्की तम्बोली पर अपना रिएक्शन दे रहे हैं।


शो के पहली एपिसोड में निक्की की हरकतों को देख लोग उन्हें फेक बता रहे हैं। कोई उन्हें काफी घमंडी कह रहा है तो कोई उनकी आवाज पर ही चुटकी ले रहा है। 


एक यूजर ने निक्की को ट्रोल करते हुए लिखा, ''वो जो जैस्मिन की क्यूटनेस को फेक बता रहे है..भाई कौन से प्लेनेट से हो तुम...वो नैचुरल हो। अगर कोई फेक है तो वो है निक्की तम्बोली।''


एक ने लिखा, ''एजाज खान काफी जैंटलमैन है। काफी मैच्योर और दयालू हैं।
निक्की तम्बोली काफी दुखी करने वाली है। उनकी आवाज को दो मिनट तक के लिए भी नहीं सुन सकता।
जैस्मिन भसीन लगातार मुझे अपनी गंदी गेम्स के जरिए दुखी करती रहती है।''


एक यूजर ने तो सीधे बोल दिया कि उनके कानों से खून निकलने लगा है। एक ने निक्की का मजाक बनाते हुए लिखा, मुझे तो निक्की तम्बोली बिग बॉस के लिए कॉमेडी पर्सन दिखाई देती है। जाहिर तौर पर वह थोड़ा फेक है। उसे थोड़ा शांत होने की जरूरत है।

 

वहीं अन्य ने लिखा, 'Omg निक्की तम्बोली कितनी घमंडी है, कितनी फेक दिखाई देती है।'  

 

दूसरे ने लिखा, 'शहनाज़ गिल बनने की कोशिश मत करो।'
बता दें बिग बॉस का पहला एपिसोड शनिवार रात 9 बजे ऑन एयर हो चुका है। इस साल बिग बॉस हाउस में एजाज़ ख़ान, जैस्मीन भसीन, अभिनव शुक्ला, रुबीना दिलैक, निक्की तम्बोली, निशांत सिंह, शहज़ाद देओल, सारा गुरपाल, जान कुमार सानू, पवित्रा पुनिया, राहुल वैद्य कंटेस्टेंट नजर आने वाले हैं। 

 

 
 

suman prajapati