कोरोना मुक्त हुईं ‘बिग बॉस 14’ फेम निक्की तंबोली, बोलीं 'उस रात मैं बहुत डरी हुई थी'

4/2/2021 12:31:03 PM

xबॉलवुड तड़का टीम. ‘बिग बॉस 14’ फेम एक्ट्रेस निक्की तंबोली बीते दिनों कोरोना पॉजिटिव पाई गईं थीं। हालांकि अब वो कोरोना मुक्त हो गई हैं। उनकी जांच की रिपोर्ट नेगेटिव आई है, जिससे एक्ट्रेस भी टेंशन मुक्त हो गई हैं। इस बात का खुलासा निक्की ने मीडिया के साथ बातचीत में किया है।


निक्की ने मीडिया को बताया, ‘सौभाग्य से मैं पूरी कोरोना वायरस से पूरी तरह मुक्त हो चुकी हूं और बहुत अच्छा महसूस कर रही हूं। लेकिन एक बात सच कहूं तो मैं अपनी लास्ट रिपोर्ट को लेकर जितनी एक्साइटेड थी उतना ही डरी हुई भी थी। जिस दिन मेरा फाइनल टेस्ट हुआ था उस पूरी रात में सो नहीं पाई थी ये सब मुझे बहुत परेशान कर रहा था। लेकिन अच्छी बात ये है कि मेरा टेस्ट नेगेटिव आया है पर मैं अभी भी रिकवर कर रही हूं और हर दिन के साथ और मज़बूत होती जाऊंगी। 


उन्होंने कहा, जिस दिन उनकी फाइनल टेस्टिंग हुई उस रात मैं अच्छे से सो नहीं पाई थी। बहुत डरी हुई थी, लेकिन 14 दिन के क्वारंटाइन रहने के बाद आखिरकार एक्ट्रेस का टेस्ट नेगेटिव आ गया है। इसकी वजह से बहुत सारा काम रुका हुआ है। मैं अपने काम पर वापस लौटने का इंतजार नहीं कर सकती। अब मैं पहले से भी ज्यादा सावधानी बरतूंगी, उनके लिए भी जो लोग मेरे आसपास हैं और मैं बाकी सबसे भी ये रिक्वेस्ट करना चाहती हूं कि पूरी सावधानी बरतें’।


बता दें, निक्की तंबोली बिग बॉस 14 में नजर आने के बाद से काफी चर्चा में रहती हैं। बिग बॉस के घर में उनकी नोटंकी और उनके नेचर को फैंस ने काफी पसंद किया था।

Content Writer

suman prajapati