केपटाउन में निक्की तंबोली ने दिखाया स्टनिंग अवतार, क्राॅप टाॅप में फ्लाॅन्ट किए एब्स

6/6/2021 2:45:09 PM

मुंबई: एक्ट्रेस और 'बिग बाॅस 14' की कंटेस्टेंट निक्की तंबोली सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन फैंस के साथ अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती करती रहती हैं। हाल ही में निक्की ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में वह पिंक कलर के ट्रैक सूट में नजर आ रही हैं।

PunjabKesari

निक्की पिंक क्राॅप टाॅप में अपने एब्स फ्लाॅन्ट कर रही हैं। मिनिमल मेकअप, ओपन हेयर्स उनके लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। इन तस्वीरों के साथ निक्की ने लिखा-आज मेरा दिल पिंक हो गया है। निक्की सीढ़ियों पर खड़े होकर स्टाइलिश अंदाज में पोज दे रही हैं। फैंस निक्की की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari

इससे पहले निक्की तंबोली ने भाई को याद करते सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया है।निक्की के भाई के निधन को एक महीना हो गया है। भाई को याद करते हुए निक्की ने लिखा- 'आज एक महीना हो गया है। हमारा दिल आज भी दुखता है और आंसू अभी भी बहते हैं। आपका जाने का मतलब कोई नहीं समझ पाएगा।'

PunjabKesari

बता दें कि निक्की इन दिनों केपटाउन में 'खतरों के खिलाड़ी' सीजन 11 की शूटिंग कर रही हैं। अक्सर वह यहां के अपनी खूबसूरत और मस्ती करते की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। निक्की साउथ इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस हैं। वह कंचना फिल्म में नजर आ चुकी हैं हालांकि उन्हें असली पहचान निक्की तंबोली को 'बिग बॉस 14' से मिली।  निक्की के बेबाक अंदाज को बिग बॉस में पसंद किया गया था। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nikki Tamboli (@nikki_tamboli)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News