भाई जतिन के निधन को एक महीना पूरा होने पर भावुक हुई निक्की तंबोली, बोली- भगवान ने हमारा दिल तोड़ दिया

6/6/2021 11:06:16 AM

मुंबई. 'बिग बॉस 14' फेम निक्की तंबोली पिछले महीने बहुत मुश्किल दौर से गुजरी है। कोरोना के कारण निक्की के भाई जतिन का निधन हो गया था। भाई के निधन से निक्की और उनके परिवार को बहुत बड़ा झटका लगा। निक्की धीरे-धीरे इस दुख से बाहर आने की कोशिश कर रही है। भाई के निधन को एक महीना पूरा होने पर निक्की भावुक हो गई है और एक्ट्रेस ने इमोशनल नोट लिखा है। 


निक्की ने लिखा- 'भगवान ने देखा कि वह परेशान हो रहा है और इसका कोई इलाज नहीं थाl इसके चलते उन्होंने उसके गले में हाथ डाला और कहा मेरे साथ चलोl हमने नम आंखों से उसे परेशान होते हुए देखाl हमने उसे जाते हुए देखाl हम उसे बहुत प्यार करते थेl हालांकि हम उसे रोक नहीं पाएl एक अच्छा दिल धड़कना रुक गयाl मेहनती हाथ रुक गएl भगवान ने हमारा दिल तोड़ दियाl भगवान सिर्फ अच्छे लोगों को बुलाते हैंl' फैंस और स्टार्स इस पोस्ट को लाइक कर रहे हैं और प्रतिक्रिया दे रहे हैं।


बता दें निक्की इन दिनों केपटाउन में शो 'खतरों के खिलाड़ी 11' की शूटिंग कर रही है। निक्की शो में अपने भाई का सपना पूरा करने गई है। निक्की के भाई का सपना था कि एक्ट्रेस 'खतरों के खिलाड़ी 11' में भाग ले। 4 मई 2021 को निक्की के भाई का निधन हो गया था। भाई के निधन के दो दिन बाद ही निक्की केपटाउन के लिए रवाना हो गई थी।

Content Writer

Parminder Kaur