क्राॅप टाॅप...रिप्ड जींस में निक्की तंबोली का हाॅट अंदाज,अभिनव शुक्ला को देख यूं लिपटीं कंजना 3 एक्ट्रेस

11/29/2021 3:31:44 PM

मुंबई: 'बिग बाॅस 14' फेम निक्की तंबोली अक्सर अपनी बोल्डनेस की वजह से सोशल मीडिया पर सनसनी मचाए रखती हैं। निक्की आए दिन ऐसे आउटफिट में अपनी तस्वीरें शेयर करती है जिसे देख लोगों के पसीने छूट जाते हैं। हालांकि अपने लुक्स की वजह से निक्की कई बार लोगों के निशाने पर आ जाती है।

PunjabKesari

लेकिन निक्की इन सब बातों पर ध्यान नहीं देती और अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।  इसी बीच निक्की की कुछ तस्वीरें इस समय चर्चा में हैं। तस्वीरों में निक्की ब्लैक कलर के क्राॅप टाॅप के साथ मैचिंग रिप्ड जींस में नजर आ रही हैं।

PunjabKesari

'कंचना 3' एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को मिनिमल मेकअप, मेहरून लिपस्टिक और ओपन साॅफ्ट कर्ल हेयर्स से कंप्लीट किया है।

PunjabKesari

एक्ट्रेस की ये तस्वीरें किसी इवेंट के दौरान की हैं। जहां एक्ट्रेस अपने दोस्त अभिनव शुक्ला और विशाल आदित्य सिंह को देख खुशी से झूम उठती हैं।

 

PunjabKesari

तस्वीर में आप देख सकते हैं कि निक्की अभिनव को देख उन्हें कसकर गले लगा लेती हैं। वहीं एक तस्वीर में वह विशाल और अभिनव संग खिलखिलाते हुए नजर आ रही हैं। फैंस निक्की की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari

गौरतलब है कि निक्की की अभिनव से मुलाकात बिग बाॅस 14 के दौरान हुई थी।  शुरुआत में निक्की की अभिनव और रूबीना से नहीं जमी थी लेकिन शो के आखिर तक तीनों अच्छे दोस्त बन गए थे। घर से निकलने के बाद तीनों को अक्सर पार्टी करते देखा गया था। वहीं विशाल आदित्य सिंह निक्की और अभिनव से खतरों के खिलाड़ी 11 में मिले थे।  काम की बात करें तो निक्की साउथ इंडस्ट्री का जाना माना चेहरा हैं। वह फिल्म 'कंचना 'में नजर आ चुकी हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News