पहली पुणयतिथि पर भाई को याद कर भावुक हुई निक्की तंबोली, बोलीं- ''एक साल बाद भी ये पहले दिन की तरह ही दर्दनाक महसूस होता है''

5/5/2022 11:13:32 AM

मुंबई. 'बिग बॉस 14' फेम निक्की तंबोली के भाई जतिन का बीते साल निधन हो गया था। भाई के निधन से एक्ट्रेस और उनका परिवार पूरी तरह से टूट गया था। कोरोना के कारण निक्की के भाई की मौत हुई थी। एक्ट्रेस ने भाई की पहली पुण्यतिथि पर उन्हें याद किया है। एक्ट्रेस भाई का एक वीडियो शेयर कर उसके साथ इमोशनल नोट लिखा है।

PunjabKesari
वीडियो में निक्की के भाई जतिन बालकनी में चलते हुए नजर आ रहे हैं। ठीक न होने की वजह से वे काफी वीक दिखाई दे रहे हैं। वीडियो शेयर करते हुए निक्की ने लिखा- पिछला साल मेरे लिए सबसे लंबा, सबसे कठिन और सबसे दुखद 365 दिन रहा क्योंकि आप मेरी तरफ नहीं थे। आफ्टरलाइफ आप पर मेहरबान हो। मुझे आपकी बहुत याद आती है, छोटे भाई!। आपको गए हुए 1 साल बीत गया, एक साल इतना लंबा समय नहीं लगता लेकिन आपके बिना यहां यह एक अनंत काल जैसा महसूस होता है। समय को मरहम लगाने वाला माना जाता है लेकिन एक साल बाद भी ये पहले दिन की तरह ही दर्दनाक महसूस होता है। कोई फर्क नहीं पड़ता कि मैं इस दर्द से आगे बढ़ने के लिए कुछ भी करूँ, अंदर ही अंदर मुझे हमेशा पता चलेगा कि मैं आपको फिर कभी गले नहीं लगा पाउंगी।

View this post on Instagram

A post shared by Nikki Tamboli (@nikki_tamboli)

निक्की ने आगे लिखा- 'भाई आपने मुझे सिखाया कि स्ट्रॉन्ग रहो, लेकिन मैं अब आपको निराश कर रही हूं। मैं इस बात को स्वीकार करने के लिए कभी भी मजबूत नहीं हो सकती कि अब आप हमारे साथ यहां नहीं हो। एक परिवार कभी भी अपने परिजनों को खोने का दुख नहीं भुला सकता। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि कोई भी व्यक्ति कितने समय पहले या कितनी उम्र में इस दुनिया से चला जाता है, एक परिवार हमेशा इस दर्द को सहता है। अलविदा मेरे प्रिय भाई, आपने हम सबकी इतनी परवाह की और आपको पाकर मैं खुद को खुशकिस्मत मानती हूं।' फैंस इस वीडियो को लाइक कर रहे हैं और एक्ट्रेस को हिम्मत रखने के लिए कह रहे हैं। बता दें 4 मई 2021 को निक्की के भाई जतिन का निधन हो गया था। एक्ट्रेस ने खुद भाई के निधन की जानकारी फैंस के साथ शेयर की थी।  

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News