''मेरे लाखों शब्द और मिलियन आंसू अब तुम्हें वापस नहीं ला सकते... निक्की तंबोली ने डिलीट किया दिवंगत भाई की याद में लिखा पोस्ट

5/11/2021 4:04:52 PM

मुंबई: एक्ट्रेस औऱ बिग बॅास 14 की  फाइनलिस्ट रह चुकी निक्की तंबोली ने मई के शुरुआती दिनों में निक्की तंबोली ने अपने भाई जतिन को खोया। निक्की के ऊाई कोरोना संक्रमित थे। भाई के निधन के बाद निक्की उनकी याद में इमोशनल पोस्ट शेयर कर रही हैं। लेकिन अब एक्ट्रेस ने उस पोस्ट को डिलीट कर दिया।

PunjabKesari

निक्की ने पोस्ट डिलीट करने का कारण भी बताया। एक्ट्रेस ने इंस्टा स्टोरी पर पोस्ट शेयर कर लिखा-'मेरे लाखों शब्द अब तुम्हें वापस नहीं ला सकते हैं। मुझे पता है कि क्योंकि मैंने इसकी बहुत ज्यादा कोशिश की। ना ही मेरे मिलियन आंसू तुम्हें वापस ला सकते हैं। मैं ये जानती हूं कि क्योंकि मैं रोई हूं।'
 

PunjabKesari

डिलीट किए हुए पोस्ट में एक्ट्रेस ने लिखा था-मुझे अपने भाई की बहुत याद आती है और मैं सोने की कोशिश में लगभग हर रात उसे याद कर रोती हूं। कुछ लोग जिन्हें मैं जानती हूं, उन्होंने मुझे कहा कि उनके जाने का वक्त हो गया था। और मुझे खुशी होनी चाहिए कि वह अब इमोशनल दर्द में नहीं हैं, बीमार भी नहीं हैं। अब मुझे उसे जाने देना होगा, लेकिन मेरा मन यह स्वीकार नहीं करना चाहता है।

PunjabKesari

मैं बस चाहती हूं कि किसी भी तरह से मैं अपने भाई से बात कर सकूं। लेकिन मेरी बात कोई नहीं समझता है। हम भाई-बहन एक-दूसरे के बहुत करीब थे। अब जब मैं अपनी आगे की जिंदगी को देखती हूं तो लगता है कि अब वह मेरे साथ कभी नहीं होगा।' इस पोस्ट के बाद एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम का कमेंट सेक्शन भी बंद कर दिया था। 

PunjabKesari

निक्की तंबोली  भाई जतिन के निधन के 3 दिन बाद रिेएलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 11' की शूटिंग के लिए केपटाउन के लिए रवाना भी हो गई थीं। जिसके लिए उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा था।  निक्की तंबोली ने पोस्ट साझा करते हुए बताया था कि उनके भाई जतिन चाहते थे कि वो इस शो का हिस्सा बनें और वो वहीं कर रही हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News