निक्की तम्बोली और तन्मय सिंह के साथ Chhori गाने की पूरी टीम ने 18 घंटे तक की शूटिंग

11/14/2022 3:58:32 PM

नई दिल्ली। जब निक्की तंबोली और तन्मय सिंह अभिनीत ग्लोबल देसी रिकॉर्ड्स द्वारा निर्मित  छोरी का म्यूजिक रिलीज़ होते ही प्रसंशक इस गाने पर खूब सारा प्यार बरसा रहे हैं। लोगों को इस जोड़ी की चेमेस्टरी जबरदस्त लग रही है। पूरी टीम 18 घंटे तक शूटिंग कर रही थी। और 102 डिग्री बुखार होने के बावजूद निक्की तंबोली ने  18 घंटे तक म्यूजिक वीडियो शूट किया। एक कलाकार के रूप में अपने काम के प्रति उनका समर्पण काबिले तारीफ है। उनके सह-कलाकार तन्मय सिंह भी, उनकी प्रतिबद्धता से प्रभावित थे और उन्होंने कहा, " निक्की की तबियत ख़राब होने के बावजूद उन्होंने पूरी शूटिंग के दौरान अपनी एनर्जी को बरक़रार रखा और हमने लगभग 18 घंटे तक शूटिंग की।"

 

यहां तक कि निर्देशक भी उनके इस एफर्ट  से पूरी तरह प्रभावित थे, उन्होंने कहा, "निक्की का धीरज वास्तव में प्रशंसनीय है। उसने इस बारे में कोई हंगामा नहीं किया और इस गाने से  टीम ने लगातार १८  किया। "

 

ग्लोबल देसी रिकॉर्ड्स के निर्माताओं का भी मनना है कि "टीम द्वारा किए गए प्रयास बहुत ही सराहनीय हैं। हम सभी इस वीडियो को बनाने में की गई कड़ी मेहनत से चकित हैं। कोई आश्चर्य नहीं कि वीडियो को इतनी अच्छी प्रतिक्रिया मिली है।" 

 

निक्की आगे कहती हैं, “मैं इस बात को लेकर थोड़ी नर्वस थी कि मैं म्यूजिक वीडियो में कैसी दिखूंगी क्योंकि मेरी तबीयत ठीक नहीं थी। शूटिंग के दौरान, हर किसी ने मेरी मदत की , मेरी अच्छी देखभाल की।” ग्लोबल देसी रिकॉर्ड्स द्वारा प्रस्तुत " छोरी " को  शिखा कालरा, अलीम मोरानी और प्रतीक चौरसिया द्वारा निर्मित किया गया है। सोनू कक्कड़ और वी कपूर द्वारा गाये गए इस गाने में तन्मय सिंह और निक्की तंबोली नज़र आ रहे हैं। असलम खान और रवि अखाड़े द्वारा निर्देशित म्यूजिक वीडियो अब ग्लोबल देसी रिकॉर्ड्स के यूट्यूब चैनल पर उपलब्ध है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Deepender Thakur


Recommended News

Related News