Bigg Boss 14: घर से बेघर हुए निक्की तम्बोली और राहुल वैद्य, फाइनल राउंड में पहुंचीं रुबीना और जैस्मीन

12/5/2020 1:34:28 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. रियलिटी टीवी शो 'बिग बॉस 14' का फिनाले जैसे जैसे करीब आ रहा है, उतना ही दिलचस्प होता जा रहा है। इस हफ्ते में बिग बॉस के घर से दो लोग यानि निक्की तंबोली और राहुल वैद्य घर से बेघर हो जाएंगे। निक्की और राहलु के घर से बेघर होने के फैसले पर उनके फैंस हैरान हो रहे हैं।

PunjabKesari


बिग बॉस में इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए 4 लोग नॉमिनेट हुए थे। जिसमें   राहुल वैद्य, रुबीना दिलाइक, जैस्मिन भसीन और निक्की तम्बोली का नाम शामिल था। जिसमें से दो कंटेस्टेट घर से बाहर का रास्ता देंखगे।

PunjabKesari


'बिग बॉस 14' से जुड़े अपडेट देने वाले ट्विटर अकाउंट 'द खबरी'  ने एव्किट होने वाले दो कंटेस्टेंट के नाम का खुलासा किया है।

PunjabKesari
'द खबरी' ने पहले ट्वीट में लिखा, निक्की तम्बोली घर से एविक्ट हो गई चुकी हैं। वहीं अगले ट्वीट में लिखा, ‘निक्की तम्बोली के बाद, राहुल वैद्य घर से बाहर हो चुके हैं।‘

PunjabKesari
बता दें एविक्शन ऑडियंस की वोटों के आधार पर हुआ है। इस हफ्ते निक्की तम्बोली और राहुल वैद्य को जनता ने कम वोट दिए। एविक्शन वाला ये एपिसोड रविवार को आएगा।

PunjabKesari

अब निक्की और राहुल के घर से बेघर होने को बाद रुबीना और जैस्मीन फाइनल राउंड में जाने के लिए बची हैं। दोनों के बीच अब तगड़ा मुकाबला देखने को मिलेगा।

 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman prajapati


Recommended News

Related News