बुक स्टोर के बाहर बाॅयफ्रेंड संग COZY हुईं जॉन सीना की एक्स गर्लफ्रेंड, क्राॅप टाॅप में दिखाई टोन्ड बाॅडी

10/4/2019 11:39:01 AM

लंदन: पूर्व WWE स्टार जॉन सीना की एक्स गर्लफ्रेंड निक्की बेला इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। निक्की इन दिनों आर्टेम चिगविंटसेव के डेट कर रही हैं। आए दिन इस कपल को एक साथ स्पॉट किया जाता है।

हाल ही में एक बार फिर इस कपल को लॉस एंजिल्स के एक बुक स्टोर के बाहर देखा गया। इस दौरान 35 की निक्की पीच कलर के क्राॅप टाॅप और डेनिम जींस में बेदह हाॅट और स्टाइलिश दिखीं।

मिनिमल मेकअप, ब्लैक शेड्स और पोनी उनके लुक को चार-चांद लगा रहे हैं। इस दौरान निक्की ने टाॅप के साथ मैचिंग स्लिंग बैग भी कैरी किया है। वहीं  आर्टेम व्हाइट टीशर्ट के साथ रेड चैक शर्ट और जींस में बेहद हैंडसम दिख रहे हैं।

तस्वीरों में कपल लिपलॉक करते हुए नजर आ रहा है। इन लेटेस्ट तस्वीरों में कपल का रोमांटिक अंदाज देखने को मिल रहा है। तस्वीरों में निक्की और आर्टेम की जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिल रही है।

कुछ तस्वीरों में निक्की के अजीब एक्सप्रेशन भी देखने को मिल रहे हैं। कपल ने बाहों में बाहें डाल पैपराजी को पोज दिए। इनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। तस्वीरों में दोनों की जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिल रही है।

जॉन सीना को 6 साल तक किया डेट 


बता दें कि हॉलीवुड एक्टर और रेंस्लिंग स्टार जॉन सीना का उनकी गर्लफ्रैंड निक्की बेला एक दूसरे को 6 साल से डेट कर रहे थे। खबरें थी कि ये दोनों मई में शादी रचाने वाले हैं।

लेकिन शादी से ठीक 3 हफ्ते पहले इन दोनों का ब्रेकअप हो गया। इन दोनों ने 2012 में एक दूसरे को डेट करना शुरू किया था। इन्हें अप्रैल को रेस्लमेनिया में एक साथ देखा गया था। लंबी डेेटिंग के बाद इन दोनों ने पिछले अप्रैल में सगाई की थी।

Smita Sharma