निकिता गांधी के कॉन्सर्ट में भगदड़ से 4 लोगों की मौत, सदमे में सिंगर बोलीं- ''मैं टूटकर बिखर गई हूं''

11/26/2023 11:23:25 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. 'टाइगर 3' फेम सिंगर निकिता गांधी के हाल ही में कोचि में हुए कॉन्सर्ट में भगदड़ मच गई। इस भगदड़ में 4 लोगों ने अपनी जान गंवा दी, जिससे निकिता को गहरा सदमा लगा है। सिंगर ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर जान गंवाने वाले 4 लोगों के प्रति दुख जाहिर किया है।

  


दरअसल, शनिवार (25 नवंबर 2023) को केरल के कोचि स्थित कोचीन यूनिवर्सिटी के वार्षिक उत्सव में अचानक भगदड़ मच गई। इस कॉन्सर्ट में सिंगर निकिता गांधी परफॉर्म करने वाली थीं। कॉन्सर्ट में मची भगदड़ से चार स्टूडेंट (दो लड़के और 2 लड़कियों) की जान चली गई और 60 से ज्यादा लोग घायल हो गए। ऐसे ये बुरी खबर सुन निकिता का दिल टूट गया है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर दुख जताया है।

 

View this post on Instagram

A post shared by N I K H I T A (@nikhitagandhiofficial)

निकिता गांधी ने अपने पोस्ट में कहा, "आज शाम कोच्चि में जो हुआ उससे दिल टूट गया और मैं बिखर गई हूं। इससे पहले कि मैं परफॉर्म करने के लिए स्टेज पर जाती, ऐसी दुर्भाग्यपूर्ण घटना घट गई। इस गहन दुख को व्यक्त करने के लिए मेरे पास कोई शब्द नहीं हैं। छात्रों के परिवारों के साथ मेरी संवेदना है।"

 

बता दें, निकिता गांधी बॉलीवुड की एक जानी मानी एक्ट्रेस हैं। वह कई भाषाओं में गाने गा चुकी हैं। सिंगर ने हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'टाइगर 3' में सॉन्ग 'लेके प्रभु का नाम' गाया था। इसके अलावा वह 'राब्ता', 'उल्लू का पट्ठा', 'आओ कभी हवेली पे' और 'पोस्टर लगवा दो' जैसे कई हिट गाने गा चुकी हैं। इसके अलावा 'लियो', 'केदारनाथ', 'लुका छुपी' जैसी फिल्मों में भी निकिता ने अपनी आवाज दी है।

Content Writer

suman prajapati