पूनम पांडे-सागरिका के बाद एक और मॉडल का खुलासा-''उमेश कामत ने राज कुंद्रा के लिए न्यूड शूट करने का दिया था लालच''

7/25/2021 10:57:35 AM

मुंबई: एडल्ट वीडियो मामले में बिजनेसमैन और एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को 19 जुलाई को गिरफ्तार किया गया। इस मामले में राज कुंद्रा को 27 जुलाई तक पुलिस कस्टडी में भेजा गया है। वहीं इस मामले में अब तक कई खुलासे हुए। राज कुंद्रा पर माॅडल सागरिका शोना सुमन, पूनम पांडे समेक कई स्ट्रगलिंग एक्ट्रेस ने गंभीर आरोप लगाए। वहीं अब  ऐसी ही एक स्ट्रगलिंग माॅडल निकिता फ्लोरा सिंह ने राज कुंद्रा के पीए उमेश कामत पर पॉर्न बिजनेस में लाने के लिए लालच देने का आरोप लगाया है।

PunjabKesari

निकिता ने ट्वीट पर लिखा-'मुझे उमेश कामत ने पिछले साल नवंबर में राज कुंद्रा के ऐप हॉटशॉट के लिए न्यूड शूट करने के लिए कहा था लेकिन मैंने मना कर दिया। उमेश कामत ने मुझे रोजाना 25 हजार रुपए देने की पेशकश की लेकिन मैंने न्यूड होकर शूट करने से इंकार कर दिया।

PunjabKesari

हैरानी की बात कि अब दोनों गिरफ्तार हो गए हैं। भगवान का शुक्र है कि मैं राज कुंद्रा जैसे बड़े नाम के झांसे में नहीं आई जिसने कई मासूम लड़कियों की वल्गर एक्ट का लालच दिया। झारखंड की एक लड़की का अपने पति से तलाक हो गया क्योंकि उसने उनके लिए शूटिंग की थी।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nikita Flora Singh (@nikita.floras)

 

इससे पहले एक्ट्रेस  श्रुति गेरा ने सनसनीखेज खुलासे किए हैं। श्रुति गेरा का कहना है कि इंडस्‍ट्री में नई ऐक्‍ट्रेसेज को ड्रग्‍स देकर पहले न्‍यूड वीडियो शूट किए जाते हैं और फिर उन्‍हें पॉर्न फिल्‍मों में काम करने के लिए मजबूर किया जाता है।

PunjabKesari

बता दें कि राज कुंद्रा की जमानत याचिका पर सोमवार को बॉम्बे हाई कोर्ट सुनवाई करेगा। राज कुंद्रा को पॉर्न और अश्लील फिल्में बनाने और उन्हें एप पर गैरकानूनी तरीके से स्ट्रीम किए जाने का आरोप है हालांकि राज कुंद्रा ने खुद पर लगे आरोपों से साफ इंकार किया और अपनी गिरफ्तारी को गैर कानूनी बताया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News