दिल्ली में आधी रात को हुई वारदात के बाद घर आकर अलमारी में छिप गई थी निकिता रावल, बोलीं- डर था कि कहीं मेरा रेप न हो जाए

9/16/2021 3:34:53 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. देश की राजधानी यानि दिलवालों की दिल्ली से आए दिन नई वारदातों की खबरें सामने आई रहती है, जिसे सुनकर हरेक के जहन में खौफ बैठ जाता है। दिल्ली में हुए निर्भया कांड को लोग आज तक नहीं भूल पाएं हैं। वहीं हालिया इस राज्य में गन पॉइंट पर हुई लूटपाट से बॉलीवुड एक्ट्रेस निकिता रावल इतना सहम गई हैं कि उन्होंने कभी भी दिल्ली न आने का फैसला किया है। इसके साथ ही उन्होंने उस रात हुई खौफनाक वारदात पर अपना दर्द बया किया है।

 

 

अपने साथ हुई वारदात को लेकर निकिता रावल ने न्यूज एजेंसी एएनआई को बताया कि वो एक सगाई समारोह में अपनी छोटी बहन के साथ गेस्ट के तौर पर दिल्ली आई थीं। रात को 10 बजे पार्टी के बाद दोनों शास्त्री नगर स्थित अपनी आंटी के घर लौट रही थीं कि कुछ नकाबपोशों ने उनकी कार रोक ली। उनके हाथ में गन और चाकू थे। हम दोनों बहनों के साथ उन्होंने भद्दी भाषा में बात की और धमकाते हुए कहा कि जो भी पास में है, उन्हें दे दें।

 

View this post on Instagram

A post shared by Nikita Rawal (@nikita_rawal)

निकिता ने कहा कि उस टाइम उनका दिमाग सुन्न हो गया। बार-बार निर्भया वाली घटना याद आने लगी। उनके ज़हन में यही चल रहा था कि ये लोग उन्हें कहां ले जाएंगे और क्या करेंगे। डर था कि कहीं मेरा रेप न हो जाए। जब बदमाश चले गए तो हम दोनों अपनी आंटी के घर पहुंचीं। आंटी के घर पहुंचकर हमने ख़ुद को अलमारी में बंद कर लिया। हमारे ज़हन में डर बैठ गया था कि वो पीछा तो नहीं कर रहे। थोड़ा सामान्य होने के बाद हमने अपनी मां, भाई और वकील को सूचना दी और अगली सुबह ही मुंबई लौट आईं।

 


निकिता ने बताया कि शास्त्री नगर पुलिस स्टेशन में आधिकारिक तौर पर शिकायत दर्ज़ करवाने के लिए उन्हें दिल्ली आना पड़ेगा। हमारे लिए अपनी सुरक्षा ज़रूरी थी, इसलिए पहले रिपोर्ट दर्ज़ नहीं करवा सकीं।


View this post on Instagram

A post shared by Nikita Rawal (@nikita_rawal)

निकिता ने कहा कि मुझे (मुंबई) लौटना पड़ा, क्योंकि पीड़ित को ख़ुद शिकायत दर्ज़ करवानी होती है, लेकिन अब मैं वापस जाऊंगी, क्योंकि इस बार मेरे साथ मां, भाई और वकील होंगे। इसलिए मैं ख़ुद को सुरक्षित महसूस करूंगी। अब मैं दिल्ली का कोई कार्यक्रम स्वीकार नहीं करूंगी। मैं गहरे सदमे में हूं। 

 

निकिता ने लड़कियों पर चिंता ज़ाहिर करते हुए कहा कि हम लोग मुंबई में सेफ हैं। हम यहां आज़ादी से घूम सकते हैं, मगर वहां तो हम अपनी कार में थे। फिर भी उनकी हिम्मत देखिए हमें रोक लिया। निकिता के अनुसार, बदमाशों ने उनसे डायमंड रिंग, रोलेक्स की घड़ी, सोने की चेन और नगदी लूटी है, जिसकी क़ीमत 6-7 लाख रुपये के बीच होगी। 

Content Writer

suman prajapati