What A Hottie! Hottie! नेट मोनोकनी में ''कबीर सिंह'' फेम निकिता दत्ता ने ढाया कहर,लेटेस्ट तस्वीरों से नहीं हटा पाएंगे नजरें

7/11/2022 10:34:44 AM

मुंबई: कबीर सिंह एक्ट्रेस निकिता दत्ता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन फैंस के साथ अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। वहीं एक बार फिर निकिता ने अपनी तस्वीरों के चलते इंटरनेट का पारा बढ़ा दिया।

PunjabKesari

लुक की बात करें तो निकिता ब्लैक कलर नेट मोनोकनी में हद से ज्यादा बोल्ड दिख रही हैं। इन तस्वीरों में निकिता का हुस्न देखने लायक है। स्लीक हाई पोनीटेल के साथ बोल्ड आईज और ग्लैम मेकअप ने तो निकिता के हुस्न में और निखार ला दिया है।

PunjabKesari

निकिता दत्ता ने ब्लैक कलर के थाई हाई बूट्स से अपने इस लुक स्टाइलिश बनाया। डायमंड इयररिंग्स उनकी खूबसूरती में चार-चांद लगा रहे हैं। मोनोकनी में निकिता ने ऐसे-ऐसे पोज दिए हैं कि  फैंस की नजरें फोटोज से हटा पाना मुश्किल हैं। 

PunjabKesari

निकिता दत्ता अक्सर अपने हुस्न का जलवा दिखाती नजर आती हैं. इससे पहले उन्हें शॉर्ड बॉडीकॉन ड्रेस में देखा गया था जिसमें वह काफी ग्लैमरस लग रही थीं।

PunjabKesari

काम की बात करें तो निकिता  जल्द ही म्यूजिकल फिल्म 'रॉकेट गैंग' में नजर आने वाली हैं।फिल्म में उनके साथ एक्टर आदित्य सील दिखाई देंगे। निकिता 'द बिग बुल','गोल्ड', 'कबीर सिंह' जैसी दमदार फिल्मों का हिस्सा रह चुकी हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News