निखिल सिद्धार्थ की अपकमिंग फिल्म ''स्वयंभू'' का पोस्टर हुआ जारी, आज से शूटिंग शूरू

8/19/2023 11:48:19 AM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। 'कार्तिकेय 2' के बाद अब एक्टर निखिल सिद्धार्थ अपनी 20वीं फिल्म करने जा रहे हैं। इस फिल्म के लिए उन्होंने निर्देशक भरत कृष्णमाचारी के साथ हाथ मिलाया है। निखिल जल्द ही फिल्म स्वयंभू में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म को भुवन और श्रीकर पिक्सेल स्टूडियो के तहत बनाया जा रहा है। जिसे टैगोर मधु इसे प्रस्तुत करेंगे। इस फिल्म का पोस्टर भी जारी कर दिया गया है। इस पोस्टर में निखिल एक क्रूर योद्धा के रूप में नजर आ रहे हैं। पोस्टर देखने के बाद से ही फैंस की उत्सुकता बढ़ गई है।  


बता दें कि, निर्माताओं ने एक भव्य लॉन्चिंग का आयोजन किया है। इसके लिए उन्होंने श्रावण शुक्रावरम का शुभ अवसर चुना। फिल्म की पूरी टीम और खास मेहमानों की मौजूदगी में भव्य तरीके से उद्घाटन का आयोजन किया गया है।  फिल्म की नियमित शूटिंग भी आज से शुरू हो रही है। यह घोषणा इस आश्चर्यजनक पोस्टर के माध्यम से की गई है जहां निखिल एक योद्धा के रूप में घोड़े पर सवार होकर एक ड्रैगन पर तीर से निशाना साधते हुए दिखाई दे रहे हैं। उनके गेट-अप से लेकर उनकी वेशभूषा तक, उनका बेहद शानदार लग रहा है।

फर्स्ट-लुक पोस्टर की तरह, ये नया पोस्टर भी लोगों को काफी पसंद आ रहा है। फिल्म में निखिल के साथ संयुक्ता मेनन मुख्य भूमिका में हैं। ये फिल्म निखिल के करियर की सबसे महंगी फिल्म होने वाली है। फिल्म स्वयंभू का संगीत बसरुर ने दिया है। एम प्रभारन प्रोडक्शन डिजाइनर हैं और फिल्म के डायलॉग वासुदेव मुनेप्पगारी ने लिखे हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

kahkasha


Recommended News

Related News