लाॅकडाउन के बीच साउथ स्टार निखिल सिद्धार्थ ने मंगेतर संग रचाई थी शादी, अब शादी के 3 दिन बाद दिखाई रस्मों की झलक

5/18/2020 8:11:36 AM

मुंबई: साउथ स्टार निखिल सिद्धार्थ ने बीती 14 मई को लॉकडाउन के बीच ही मंगेतर पल्लवी के साथ प्राइवेट सेरेमनी में शादी कर ली। शादी की तस्वीरें सोशल साइट पर जमकर वायरल हुईं थीें। पूरे देश में जहां लाॅकडाउन का अच्छे से पालन हो रहा है। वहीं इस लाॅकडाउन की वजह से कई लोगों की जिंदगी के जरुरी काम अटके पड़े हैं और लोग परेशानी में है। ऐसे में साउथ स्टार निखिल सिद्धार्थ की शादी पर भी अड़चनों की खबरें सामने आ रही थी। लेकिन बाद में  ये शादी बेहद कम लोगों की मौजूदगी में सादे समारोह में कर दी जाएगी और ऐसा हुआ भी।

PunjabKesari

हाल ही में एक्टर ने अपनी शादी का एक वीडियो फैंस के साथ शेयक किया। इस वीडियो को देखने के बाद ये साफ हो गया कि कपल बेहद ही सिंपल अंदाज में शादी के बंधन में बंधा। सामने आए इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि  शादी की रस्मों में महज परिवार के चंद लोग ही शामिल हुए थे। लुक की बात करें तो शादी में निखिल सिद्धार्थ गोल्डन कलर की शेरवानी में दिखे।

PunjabKesari

वहीं उनकी वाइफ रेड कलर की कांजीवरम  साड़ी में खूबसूरत नजर आईं। इसके साथ उन्होंने हैवी एंब्रॉइडरी का ग्रीन रंग का ब्लाउज कैरी किया था।साउथ के रीति-रिवाजों के मुताबिक पल्लवी ऊपर से नीचे तक सोने की ज्वेलरी से लदी हुई थी। इस दौरान की खास बात ये थी कि शादी में हिस्सा लेने वाले करीबी दोस्त और मेहमान रस्मों के दौरान मास्क पहने हुए दिखाई दिए। साथ ही इस बीच भी सोशल डिस्टेंसिंग का पूरा ध्यान भी रखा गया है।

PunjabKesari

फैंस निखिल की इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं। इसके साथ वे उनकी इस वीडियो पर जमकर कमेंट कर रहे हैं। वर्कफ्रंट का बात करें तो सिद्धार्थ को 'युवथा', 'विदु थेडा', 'स्वामी रा रा, 'कार्तिकेय', 'सूर्य बनाम सूर्या' आदि लोकप्रिय फिल्मों के लिए जाना जाता है। 

 

View this post on Instagram

Wanted each and everyone of you to Attend My Wedding Ceremony.. but because of the current COVID19 Lockdown, this Video is the only way I can receive your blessings and wishes... 🙏🏼😇 it has one of my Favourite songs playing in the background -Nikhil @pallavi.varma @ekaa_customdecor @aswin_suresh_photography

A post shared by Nikhil Siddhartha (@actor_nikhil) on


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News