दलजीत कौर के पति निखिल ने बताई अलग होने की वजह, बोले- ''उसके केन्या छोड़ते ही हमारा रिश्‍ता खत्‍म..

5/30/2024 3:52:14 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस दलजीत कौर इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी चर्चा में बनी हुई हैं। एक्ट्रेस और उनके पति निखिल पटेल की शादीशुदा लाइफ के बीच कुछ भी ठीक नहीं चल रहा। दलजीत ने अपने पति पर चीटिंग के आरोप लगाए हैं। वहीं अब एक्ट्रेस के आरोपों पर निखिल ने अपनी चुप्पी तोड़ी है और अपने रिश्ते को लेकर भी कई खुलासे किए।

PunjabKesari

निखिल ने मीडिया से बात करते हुए कहा, जब दलजीत केन्या छोड़कर गई थीं उन्होंने तभी मान लिया कि उनका रिलेशनशिप खत्म हो चुका है। उन्होंने कहा, इस साल जनवरी में दलजीत ने केन्या छोड़ने का फैसला किया और वो अपने बेटे जेडन को लेकर इंडिया वापस चली गईं जोकि हमारे अलग होने का पहला कारण था। हमने ये बात समझी कि हमारा फैमिली बॉन्ड इतना स्ट्रान्ग नहीं हो पाया जितना हम समझ रहे थे। दलजीत के लिए केन्या में रुकना मुश्किल हो रहा था इसलिए वो चली गईं।

PunjabKesari'

निखिल ने कहा कि अब वो सोशल मीडिया पर कुछ भी कहानियां लिख रही हैं और लोगों के बीच भ्रम फैला रही हैं जबकि मैं आज भी उनकी सक्सेफुल लाइफ की कामना करता हूं। मैं चाहता हूं कि वो खुश रहें। उन्होंने कहा कि बात सिर्फ इतनी है कि वो केन्या में सेट नहीं हो पाईं इसलिए वापस चली गईं। मैं उम्मीद करता हूं कि वो जो कुछ सोशल मीडिया पर कह रही हैं, वो करना बंद कर दें क्योंकि उनकी बात में बिल्कुल सच्चाई नहीं है।


बता दें, दलजीत कौर और निखिल पटेल ने 10 मार्च 2023 को परिवार और करीबियों की मौजूदगी में धूमधाम से शादी रचाई थी। हालांकि, शादी के एक साल बाद ही कपल की शादीशुदा जिंदगी में दिक्कतें आने लगीं। बीते शनिवार दलजीत ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर निखिल संग अपने सेपरेशन को कंफर्म किया था। कुछ महीनों पहले दलजीत और निखिल ने एक दूसरे को अनफॉलो भी कर दिया था।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News