निखिल नंदा ने ''आखिरी सच'' की सफलता के लिए रखी ग्रैंड पार्टी, नेबी सीरीज के सितारों ने की शिरकत

10/7/2023 12:56:17 PM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड की दुनिया में उत्सव अक्सर एक सफल परियोजना में की गई कड़ी मेहनत और समर्पण की पराकाष्ठा का प्रतीक होते हैं। हाल ही में, अभिनेता और निर्माता निखिल नंदा ने शानदार मेजबान की भूमिका निभाई, क्योंकि उन्होंने निर्विकार फिल्म्स द्वारा निर्मित वेब सीरीज "आखिरी सच" के लिए एक भव्य सफलता पार्टी का आयोजन किया था। यह कार्यक्रम सितारों से सजे समारोह में बदल गया, जिसमें उद्योग जगत की कई प्रमुख हस्तियां शामिल हुईं, जिनमें डिज्नी-हॉटस्टार की टीम भी शामिल थी।

 

मुंबई में एक शीर्ष स्थान पर आयोजित की गई सफलता पार्टी "आखिरी सच" की जीत का प्रमाण थी, एक ऐसी सीरिज जिसने दर्शकों और आलोचकों को समान रूप से प्रभावित किया है। निखिल नंदा, जो अभिनय और निर्माण दोनों में अपने योगदान के लिए जाने जाते हैं ने यह सुनिश्चित करने में कोई कसर नहीं छोड़ी कि यह शाम यादगार रहे।

 

इस कार्यक्रम में शामिल होने वाले उल्लेखनीय मेहमानों में मशहूर निर्देशक जोड़ी, अब्बास-मस्तान, प्रसिद्ध कास्टिंग डायरेक्टर से फिल्म निर्माता बने मुकेश छाबड़ा और आकांशा पुरी, शिविन नारंग शामिल थे, जिन्होंने सभा में अपनी स्टार पावर जोड़ी, जिससे ग्लैमर का स्तर और बढ़ गया। इस कार्यक्रम में अविनाश रेकी, रवि बहल, ज़ैन इमाम, बलराज सयाल, मुबीन सौदागर सहित कई अन्य सितारे भी शामिल हुए। सुपरहिट सीरीज़ के निर्देशक रॉबी ग्रेवाल भी उपस्थित थे, जिन्हें उनके प्रयासों के लिए सभी ने बधाई दी।

 

महान संगीतकार अनु मलिक, और टीवी एंकर और अभिनेता हुसैन कुवाजेरवाला, ज़हरा खान और विशाल मल्होत्रा ​​​​के साथ-साथ आखिरी सच की स्टारकास्ट- राहुल बग्गा, फिरदौस हसन, निशु दीक्षित, उमर शरीफ, दानिश इकबाल ने सीरीज का हिस्सा बनना सुनिश्चित किया।  मेजबान की भूमिका शालीनता और आकर्षण के साथ निभाने वाले निखिल नंदा ने इस अवसर पर अपने विचार साझा किए। उन्होंने कहा, "मैं 'आखिरी सच' को मिली अविश्वसनीय प्रतिक्रिया से अभिभूत हूं। यह सीरीज से जुड़े हम सभी के लिए गर्व का क्षण है। यह पार्टी न केवल सफलता का जश्न मनाने के बारे में है, बल्कि कड़ी मेहनत और जुनून को स्वीकार करने के बारे में भी है।" इसी परियोजना को वास्तविकता बनाने में मदद मिली।"

 

सीरीज "आखिरी सच" अपनी मनोरंजक कहानी और शानदार प्रदर्शन के कारण इंडस्ट्री में धूम मचा रही है। यह निखिल नंदा सहित पूरी टीम के समर्पण का प्रमाण है, जिन्होंने परियोजना की भारी सफलता में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। जैसे-जैसे रात हंसी, उत्साह और सौहार्द के साथ बीतती गई, यह स्पष्ट हो गया कि "आखिरी सच" शहर में चर्चा का विषय बन गया है। इसे चकाचौंध, ग्लैमर और बॉलीवुड के जादू की रात के रूप में याद किया जाएगा। साथ ही हॉटस्टार टीम ने स्टार स्टडेड पार्टी की शोभा बढ़ाई। उन्होंने पर्दे के पीछे रहकर काम किया और पूरी ताकत दिखाई। आखिरी सच के सभी एपिसोड वर्तमान में डिज्नी + हॉटस्टार पर स्ट्रीम हो रहे हैं।

 

Content Editor

kahkasha