कोरोना की चपेट में आए ''स्कैम 92'' के एक्टर निखिल द्विवेदी,  खुद को किया होम क्वॉरंटीन

11/20/2020 9:49:12 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. कोरोना वायरस इस साल की शुरूआत से ही देश में अपनी मजबूत पकड़ बनाए बैठा है और लोगों को लगातार अपनी चपेट में ले रहा है। अब तक ये फिल्म और टीवी के कई सेलिब्रेटीज को अपना शिकार बना चुका है। हाल ही में एक बार फिर बॉलीवुड इंडस्ट्री से कोरोना का नया मामला सामने आया है। एक्टर और प्रड्यूसर निखिल द्विवेदी कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए हैं। इस बात की जानकारी निखिल ने खुद फैंस को दी है।


दरअसल, निखिल द्विवेदी को कुछ दिनों से खाने का स्वाद बदला-बदला से लग रहा था तो उन्होंने कोरोना टेस्ट कराया और उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई। इसके बाद निखिल ने खुद को होम क्वॉरंटीन कर लिया है। मीडिया से बात करते हुए निखिल द्विवेदी ने बताया, 'मेरा कोरोना वायरस का टेस्ट पॉजिटिव आया है।'  


राहत की बात ये है कि एक्टर की पत्नी गौरी इस संक्रमण के खतरे से पूरी तरह बाहर हैं और उन्हें निखिल के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद खुद को आइसोलेट कर लिया है। 


काम की बात करें तो हाल ही में निखिल द्विवेदी को हंसल मेहता के वेब शो 'स्कैम 1992' में देखा गया था। उन्होंने हाल ही में तीन फिल्मों की सीरीज की घोषणा की है, जिसमें श्रद्धा कपूर को नागिन के किरदार में नजर आएंगी।  

suman prajapati