'संजय राउत और आदित्य ठाकरे से पूछताछ करे CBI' बीजेपी नेता ने जताया सुशांत केस में सबूत मिटाने का अंद

8/10/2020 2:54:59 PM

बॉलीवुड तड़का टीम.  सुशांत सिंह राजपूत केस में राजनीतिक पार्टिया भी काफी एक्टिव है और सोशल मीडिया के जरिए इस मामले में अपनी राय लोगों के सामने रख रही हैं। अब हाल ही में बीजेपी ने मांग की है कि सुशांत मामले में शिवसेना सांसद संजय राउत महाराष्ट्र सरकार में मंत्री आदित्य ठाकरे से सीबीआई पूछताछ होनी चाहिए। साथ ही उनका नार्को टेस्ट भी करवाना चाहिए।


बीजपी प्रवक्ता निखिल आनंद ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि सुशांत के केस में सबूत के साथ छेड़छाड़ हो रही है, उन्हें मिटाने की कोशिश की जा रही है। उन्होंने कहा कि शिवसेना ने एक 'सामना' में एक घटिया लेख लिखा था और सुशांत के परिवार, बिहार पुलिस और उनके फैंस का अपमान करने की कोशिश की है। 


आनंद ने कहा कि साफ जाहिर है कि अब संजय राउत सीबीआई जांच से घबरा रहे हैं। इस मामले में जय राउत और आदित्य ठाकरे से पूछताछ करनी चाहिए। उनका नार्को-टेस्ट भी किया जाना चाहिए।


 बता दें बीते रविवार संजय राउत ने सुशांत के परिवार को लेकर शर्मनाक बातें कही थी। उन्होंने कहा था कि सुशांत के पिता की दूसरी शादी की वजह से उनके बेटे के साथ संबंध अच्छे नहीं थे। साथ ही उन्होंने मुंबई पुलिस का पक्ष लिया और कहा कि सुशांत की मौत एक आत्महत्या थी।  

 
 

Edited By

suman prajapati