''डंकी ड्रॉप 3 ''निकले थे कभी हम घर से'' ने शाहरुख खान को दिलाई उनके माता-पिता की याद

12/2/2023 4:45:05 PM

नई दिल्ली। शाहरुख खान के 'डंकी ड्रॉप 3 निकले थे कभी हम घर से' के साथ लोगों ने किया खूब कनेक्ट, इस गाने को लेकर पूछ बैठे एक्टर से कुछ ऐसे सवाल कि एसआरके भी हो गए सुपर इमोशनल 'डंकी' का 'डंकी ड्रॉप 3 निकले थे कभी हम घर से' कल ही रिलीज हुआ है लेकिन इस गाने को हर तरफ से प्यार मिल रहा है, जो #AskSrk सेशन के दौरान भी देखने को मिला।

दरअसल ये गाना दर्शकों के साथ खूब कनेक्ट कर रहा है और उन्हें उस समय की याद दिलाता है जब उन्होंने बेहतर अवसरों या भविष्य के लिए अपना घर और प्रियजनों को छोड़ दिया था। अपने मूल में घर वापसी की भावना को जगाते हुए, यह गीत वास्तव में उन लोगों के लिए एक ऐसे गाने के रूप में सामने आया है जो अपने घर को याद करते हैं और इससे दूर हैं।

यह गाना जावेद अख्तर, राजू हिरानी, सोनू निगम, प्रीतम और शाहरुख खान जैसे सभी दिग्गजों के एक साथ आने से और भी खास हो गया है। इस गाने की रिलीज के बाद सुपरस्टार शाहरुख खान ने अपना आइकोनिक #AskSrk सेशन की शुरुआत सोनू निगम, प्रीतम और जावेद अख्तर को धन्यवाद देकर की। पोस्ट में उन्होंने लिखा,"निकले थे...गाने के लिए Sonu @ipritamofficial @Javedakhtarjadu  को धन्यवाद देना चाहता हूं...जो #Dunki की आत्मा को परिभाषित करता है। मैं भी अभी दूर हूं तो चलिए कुछ देर के लिए #ASKSrk करते हैं। लेट्स स्टार्स फास्ट फास्ट..।

खैर, यह तो बस शुरुआत थी क्योंकि इस गाने के लिए अपना प्यार जाहिर करते हुए शाहरुख खान के फैन्स #AskSrk सेशन में उमड़ पड़े। यहां है उनमें से कुछ के ऱिएक्शन्स 

सोनू निगम के साथ वापस आ गए
एक फैन ने पूछा, "सर सोनू सर के साथ वापस काम करके केसा लगा गाना बहुत पसंद आया"
जिस पर उन्होंने जवाब दिया, "सोनू की आवाज सुनहरी है....#Dunki"

शाहरुख का वीक पॉइंट
जब एक फैन ने पूछा, "आपने इस गाने से हमें इतना भावुक कर दिया। आपका इमोशनल वीक पॉइंट क्या है? #AskSRK"
शाहरुख ने जवाब में लिखा, "मुझे लगता है कि मेरा परिवार... क्या यह हर किसी की कमजोरी नहीं है। #Dunki"

दर्शकों को उनके घर की याद दिला दी
एक फैन ने पूछने पर कि, "सर इस गाने ने मुझे अपने घर की याद दिला दी, क्या जब आपने इसे पहली बार सुना था तो क्या आपको भी ऐसा ही महसूस हुआ था? #AskSRK @iamsrk #Dunki #DunkiDrop3 #NikleThekhiHumGharSe"

शाहरुख ने जवाब दिया, "हां, यह वास्तव में मुझे मेरे माता-पिता...मेरे दिल्ली के दिनों...के बारे में सोचने पर मजबूर करता है...समय के साथ दोस्त बने और खो गए। बहुत इमोशनल #Dunki"


शाहरुख गाने से बखूबी कनेक्ट कर रहे हैं
एक फैन ने पूछा, "#asksrk आप इस पोजीशन पर इतने विनम्र क्यों हैं"
इस पर उनका जवाब देखकर लगा कि शाहरुख को गाने की लाइन्स भी बहुत पसंद हैं क्योंकि उन्होंने रिप्लाई में लिखा, "इस धरती पर जन्में हैं इस धरती पर मरना है... इसलिए बेहतर होगा कि आप अपने पैर हमेशा जमीन पर रखें... और कड़ी मेहनत करें। #Dunki"

डंकी में कलाकारों की टोली है, जिसमें शाहरुख खान के साथ-साथ असाधारण प्रतिभाशाली अभिनेता बोमन ईरानी, तापसी पन्नू, विक्की कौशल, विक्रम कोचर और अनिल ग्रोवर द्वारा रंगीन किरदार निभाए गए हैं।  JIO स्टूडियोज, रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट और राजकुमार हिरानी फिल्म्स की प्रस्तुति, राजकुमार हिरानी और गौरी खान द्वारा निर्मित, अभिजात जोशी, राजकुमार हिरानी और कनिका ढिल्लों द्वारा लिखित, डंकी दिसंबर 2023 में रिलीज़ होने लाकी उम्मीद है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Varsha Yadav


Recommended News

Related News