निहारिका कोनिडेला ने प्री-वेडिंग रस्मों में पहनी मां की साड़ी, वायरल हुई तस्वीर

12/7/2020 4:34:57 PM

मुंबई. साउथ एक्ट्रेस निहारिका कोनिडेला बहुत जल्द बॉयफ्रेंड चैतन्य संग शादी के बंधन में बंधने वाली है। निहारिका तेलुगु एक्टर नागा बाबू की बेटी और चिरंजीवी की भतीजी हैं। निहारिका के घर उसकी शादी की तैयारियां चल रही है। घर में प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन्स शुरू हो गया है। प्री-वेडिंग पर निहारिका ने अपनी मां की साड़ी पहनी है। जिसकी तस्वीर निहारिका ने सोशल मीडिया पर शेयर की है। जो खूब धमाल मचा रही है।


शेयर तस्वीर में निहारिका ब्लू  कलर की साड़ी में नजर आ रही है। निहारिका ने अपनी मां की वही साड़ी पहनी है जो उसकी मां ने अपनी सगाई पर पहनी थी। साड़ी पहन कर निहारिका अपनी मां जैसी ही दिखाई दे रही है। फैंस इस तस्वीर को खूब पसंद कर रहे हैं।


बता दें निहारिका और चैतन्य की शादी 9 दिसंबर को हैं। दोनों की शाही शादी उदयपुर में होगी। प्री-वेडिंग की सारी रस्में हैदरबाद घर में चल रही हैं। निहारिका नागा बाबू की बेटी हैं।चिरंजीवी और एक्टर पवन कल्याण की भतीजी है। राम चरण, अल्लू अर्जुन, साईं धरम तेजा और अल्लू शिरीष की कजिन हैं। जबकि उनका भाई वरूण तेज एक नामी तेलुगु एक्टर हैं। निहारिका ने 2016 में फिल्मी करियर की शुरूआत की थी।


 

Parminder Kaur