निहारिका कोनिडेला ने शेयर की प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन की तस्वीरें, ब्राइड्समेड्स के साथ मस्ती करती दिखीं एक्ट्रेस

12/6/2020 5:41:04 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. दिवंगत एक्टर चिंरजीवी सर्जा की भतीजी और एक्ट्रेस निहारिका कोनिडेला 9 दिसंबर को अपने बॉयफ्रेंड चैतन्य जोनालगद्दा संग साथ फेरे लेने वाली हैं। अभी से एक्ट्रेस से के घर में शादी की तैयारियां शुरू हो गई हैं। हाल ही में निहारिका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें उनका बेहद खूबसूरत अंदाज देखने को मिल रहा है।

 

इन तस्वीरों में निहारिका ब्लू कलर के लहंगे में नजर आ रही हैं और अपनी दो सहेलियों के साथ खूब हंस रही हैं।

 

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा ‘ठीक हैं... मैं बताती हूं। वो मेरी हील्स को फिक्स कर रही हैं। अगर ये दोनों परफेक्ट ब्राइड्समेड्स नहीं तो फिर कौन होगा मुझे नहीं पता। मैं तुम्हे बहुत प्यार करती हूं दोस्तों।’ हाथों से लहंगा पकड़े हुए निहारिका का मस्ती भरा मूड देखने को मिल रहा है। फैंस इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं और कमेंट कर उन्हें बधाईयां भी दे रहे हैं। 


निहारिका के होने वाले पति चैतन्य जोनालगद्दा की बात करें तो वो पेशे से एक बिजनेसमैन हैं और गुंटूर के आईजी एम प्रभाकर राव के बेटे हैं। कपल की ये शादी एक ग्रैंड वेडिंग होगी।  


View this post on Instagram

A post shared by Niharika Konidela (@niharikakonidela)

 
बता दें कि निहारिका कोनिडेला का चिरंजीवी के परिवार के साथ गहरा ताल्लुक हैं।   वो एक्टर नागा बाबू की बेटी हैं सुपरस्टार चिरंजीवी और वेंकटेश की भतीजी हैं। निहारिका कोनिडेला के भाई वरुण तेज हैं जो कि एक जाने-माने स्टार हैं। निहारिका कोनिडेला खुद भी सई रा नरसिम्हा रेड्डी, सूर्याकांतम और हैप्पी वेडिंग जैसी सुपरहिट फिल्मों में नजर आ चुकी हैं।  

suman prajapati