दुल्हन बनीं चिरंजीवी की भतीजी निहारिका कोनिडेला, उदयपुर में चैतन्य संग लिए सात फेरे

12/10/2020 8:47:14 AM

मुंबई: साउथ की फेमस एक्ट्रेस निहारिका कोनिडेला शादी के बंधन में बंध गई हैं।  निहारिका कोनिडेला ने राजस्थान के उदयपुर में चैतन्य संग सात फेरे लिए। दोनों ने अपनी डेस्टिनेशन वेडिंग को अंजाम देने के लिए उदयपुर का उदय विलास पैलेस चुना है। इस ग्रैंड वेडिंग सेरेमनी में टॉलीवुड के कई बड़े स्टार्स एक ही साथ एक छत के नीचे जमा हुए।

हाल ही में ग्रैंड वेडिंग सेरेमनी से निहारिका का ब्राइडल लुक सामने आया है। अपनी शादी के लिए निहारिका ने ट्रेडिशनल साउथ इंडियन लुक को चुना है। लुक की बात करें तो एक्ट्रेस रेड साड़ी के कॉन्ट्रास्ट में ग्रीन कलर के ब्लाउज में खूबसूरत दिखीं।

ट्रेडिशनल ज्वैलरी ने उनके लुर पर चार चांद लगा दिए हैं। एक तस्वीर में निहारिकाअपने रिश्तेदारों से घिरी हुई बैठी हैं। तस्वीर में देखा जा सकता है कि शादी की कोई रस्म निभाई जा रही है।

इससे पहले निहारिका की सगाई की तस्वीरें भी सामने आईं थीं। निहारिका ने खुद ही इन तस्वीरों को अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए शेयर की थी। इस ग्रैंड वेडिंग सेरेमनी में शामिल होने के लिए चिरंजीवी, राम चरन और अल्लू अर्जुन प्राइवेट जेट से उदयपुर पहुंचे हैं। 

निहारिका एक्टर और प्रोड्यूसर नागेंद्र बाबू की बेटी हैं, जो चिरंजीवी के भाई हैं। सुपर स्टार रामचरण औैर अल्लू अर्जुन निहारिका के कजिन हैं। वहीं निहारिका केपति चैतन्य जोनालगद्दा की बात करें तो वो पेशे से एक बिजनेसमैन हैं और गुंटूर के आईजी एम प्रभाकर राव के बेटे हैं।

 

Smita Sharma