मोहिना कुमारी के नन्हें राजकुमार से मिलने पहुंची निधि उत्तम, लाडले को गोद में लिए एक्ट्रेस ने पति और दोस्तों संग दिए Happy Pose

6/3/2022 3:23:38 PM

मुंबई: 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम एक्ट्रेस मोहिना कुमारी सिंह ने  इन दिनों अपने मदरहुड फेज के हर पल को एंजॉय कर रही हैं। मोहिना कुमारी ने बीते महीने की एक प्यारे से बेटे को जन्म दिया।

PunjabKesari

बेटे के जन्म के बाद से ही मोहिना और उनके पति सुयश रावत की खुशी सातवें आसमान पर है।मोहिना ने मदर्स डे के मौके पर अपने बेटे के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की थीं। इसके साथ उन्होंने प्यारा सा पोस्ट शेयर किया था।

PunjabKesari

वहीं अब मोहिना और सुयश के लाडले से मिलने एक्ट्रेस निधि उत्तम पति मोहित के साथ पहुंची। निधि उत्तम ने ये रिश्ता क्या कलहाता में नंदनि का किरदार निभाया था। इस मुलाकात की एक वीडियो निधि ने अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की है।

PunjabKesari

वीडियो में न्यू माॅम मोहिना ने केक काट पति और दोस्तों संग छोटा सा सेलिब्रेशन किया। इसके बाद उन्होंने जमकर तस्वीरें क्लिक करवाईं। तस्वीरों में वह लाडले को बाहों में थाम कभी सुयश और दोस्तों संग पोज दे रही हैं तो कभी निधि और मोहित संग नजर आ रही हैं।

PunjabKesari

मां-बाप बनने की खुशी सुयश और मोहिना के चेहरे पर साफ दिख रही है। इस वीडियो को शेयर कर निधि ने लिखा-बहुत खुश हम आखिरकार मिले डियर फ्रेंड..मैं आपके लिए बहुत खुश हूं और आपके जीवन में खुशियों की कामना करता हूं!

View this post on Instagram

A post shared by Nidhi Uttam (@nidhiuttam)

पिछली बार हम मोहिना और सुयश रावत आपकी शादी में मिले थे और अब आप दोनों को माता-पिता के रूप में मिले! नए मम्मी और डैडी ऐसे ही बढ़ते रहो♥️ आपका छोटा बेटा ब्यूटी है🥰आपको जीवन में ढेर सारा प्यार lil baby♥️निधि मासी और मोहित मासी। फैंस इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं।

PunjabKesari

मोहिना कुमारी ने 15 अप्रैल को एक प्यारे से बेटे को जन्म दिया। मोहिना सिंह के मां बनने पर लगभग 120 साल के बाद ऐसा अवसर आया है कि जब रीवा रियासत की किसी बेटी को संतान के रूप में पुत्र की प्राप्ति हुई है। 

PunjabKesari

मोहिना ने 14 अक्टूबर 2019 को उत्तराखंड के कैबिनेट मंत्री व आध्यात्मिक गुरु सतपाल महाराज के छोटे बेटे सुयश रावत के साथ शादी रचाई थी।  उस समय इस शाही शादी की चर्चा पूरे देश में हुई थी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News